Prayagraj News: सरेराह हत्या करने वाला सिपाही और उसका सहयोगी गिरफ्तार, 4 लोगों पर गोली मारने का है आरोप

Prayagraj News: चाट की दुकान पर 4 लोगों को गोली मारे जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Jan 2022 4:37 PM GMT
Prayagraj News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज पुलिस और एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है कीडगंज थाना क्षेत्र में बीते 30 दिसंबर को 4 लोगों की गोली मार कर दहशत फैलाने वाले तीन अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर कीडगंज थाना क्षेत्र के परेड ग्राउंड पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया है।

चाट की दुकान पर 4 लोगों को गोली मारे जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था पुलिस से बचने के लिए आरोपी पहले बनारस गया फिर वहां से जौनपुर गोरखपुर ,मथुरा में फरारी काट रहा था घटना के बाद तत्काल दो मुख्य आरोपियों विमलेश पांडे और सतीश पांडे पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

कीडगंज पुलिस और एसओजी की टीम के संयुक्त कार्रवाई में 25- 25 हजार का इनामीया विमलेश पांडे और सतीश पांडे सहित तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।एसपी क्राइम ने तीनों अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश करते बताया कि अभियुक्त विमलेश पांडे का संदीप गुप्ता उर्फ भोले के परिवार से मकान को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और आक्रोश में आकर विमलेश पांडे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से चार लोगों को गोलियों से भून दिया फिलहाल चार घायलों में से इलाज के दौरान एक की मौत हो चुकी है जबकि एक अभियुक्त की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस गिरफ्त में आए अभियुक्तों के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर और 6 खोखे पुलिस को बरामद हुए हैं।

गौरतलब है कि विमलेश पांडे बनारस में पोस्टिंग के दौरान आबकारी विभाग से निलंबित सिपाही है और प्रयागराज में मकान कब्जा करने की नियत से रह रहा था फिलहाल मीडिया के सामने जब अभियुक्तों को पेश किया गया तो विमलेश के चेहरे पर मुस्कुराहट साफ तौर से देखी जा सकती है।

यह कहा जा सकता है कि 4 लोगों को गोली मारने के बाद भी विमलेश को किसी भी प्रकार का कोई पछतावा नहीं है ।मीडिया के सामने भी कैमरे पर मुस्कुराते हुए वीडियो बनवा रहा था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story