×

Prayagraj News Today: प्रयागराज के खिलाड़ियों ने भरा जोश, कहा 3-1 से टीम इंडिया जीतेगी सीरीज

Prayagraj News Today: आज टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला (Manchester Test) जाएगा। आज के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 10 Sep 2021 6:45 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2021 6:58 AM GMT)
IND VS ENG 5th Test
X

प्रयागराज के क्रिकेट खिलाड़ी (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Prayagraj News Today: इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया (Team India) का शानदार प्रदर्शन जारी है और आज टेस्ट सीरीज का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला (Manchester Test) जाएगा। राहत की बात ये है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। भारतीय सपोर्ट स्टाफ के जूनियर फिजियो योगेश परमार (Yogesh Parmar physio) की कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पांचवे टेस्ट मैच में संकट के बादल मंडरा रहे थे। टीम इंडिया इस समय पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत ने ओवल में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर सीरीज में बढ़त बनाई थी।

आज के खेल को लेकर के क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं। प्रयागराज के युवा खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं, साथ ही साथ उनका यह भी कहना है कि आज का मैच भारत और इंग्लैंड (Aaj Ka Test Match Bharat Aur England) का काफी रोमांचक होने वाला है।

युवा खिलाड़ियों के मुताबिक, टीम इंडिया पांचवा टेस्ट मैच भी जीतेगी और पूरी सीरीज 3-1 से अपने नाम करेगी। खिलाड़ियों का कहना है कि मैच जीतने के लिए सभी 11 खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस बेहतर होना जरूरी है। किसी ने कहा कि रोहित शर्मा फॉर्म में लौटे हैं और एक बार फिर से शतकीय पारी खेलेंगे।

वहीं एक अन्य खिलाड़ी ने कहा कि बुमराह और शार्दुल ठाकुर एक बार फिर से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करेंगे। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड की धरती पर 3 टेस्ट मैच जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं। बतौर कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 10वां टेस्ट मैच अपने नाम किया है। ओवरसीज में यह दूसरा मौका है जब भारतीय टीम पहली पारी में 200 से कम स्कोर बनाने के बाद जीत दर्ज करने में सफल रही है। इससे पहले साल 2018 में टीम इंडिया ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की थी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story