×

Prayagraj News:फिल्म सिटी खुलने से पहले प्रयागराज में बॉलीवुड की दस्तक, कई फिल्मों की शूटिंग पर चल रहा काम

Prayagraj News :यूपी में फिल्म सिटी खोले जाने के चलते प्रयागराज में भी बीते 6 महीनों से कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shraddha
Published on: 28 Aug 2021 10:46 AM GMT
टी सीरीज ने एक वीडियो एल्बम तू जाने न प्रयागराज में शूट किया
X

टी सीरीज ने एक वीडियो एल्बम "तू जाने न" प्रयागराज में शूट किया

Prayagraj News : यूपी में फिल्म सिटी (Film City) खोले जाने की सुगबुगाहट अब बॉलीवुड (Bollywood) तक पहुंच चुकी है और इसी कड़ी में प्रयागराज (Prayagraj) में भी बीते 6 महीनों से कई वीडियो एल्बम (video album) और कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है। इसी कड़ी में टी सीरीज ने अपना एक वीडियो एल्बम "तू जाने न" भी प्रयागराज में शूट किया है जिसमें प्रयागराज के कई हिस्सों को दर्शाया गया है।

प्रयागराज के रहने वाले प्रोड्यूसर रूपेश सिंह ने प्रयागराज की खूबसूरत लोकेशन पर म्यूजिक एल्बम की शूटिंग की है इस म्यूजिक एल्बम की खास बात यह है की म्यूजिकल गाने मे कोरोना काल में डॉक्टर के समर्पण और प्यार को बड़ी ही खूबसूरती से वीडियो सॉन्ग में दर्शाया गया है।


प्रयागराज में म्यूजिक एल्बम की शूटिंग


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बॉलीवुड को उत्तर प्रदेश में स्थापित करने के सपने को साकार करते हुए बिग बी अमिताभ बच्चन के शहर प्रयागराज के प्रतिभाशाली कलाकारों को बॉलीवुड से जोड़ने का प्रयास रूपेश के द्वारा किया गया है । हालांकि प्रयागराज में स्थापित कलाकारों के अंदर ऊर्जा भरने का ये बेहतरीन प्रयास है।

एल्बम के एक्टर शरविन टेरिस प्रयागराज के रहने वाले हैं जबकि शेरी अग्रवाल मुम्बई की रहने वाली है। एल्बम की दूसरी एक्ट्रेस आयशा कपूर म्यूजिक एल्बम की लॉन्चिंग में मौजूद रही उनका कहना है कि उनको इलाहाबादी अंदाज बेहद पसंद आया है और उनको इलाहाबाद आकर के या कहे कि प्रयागराज आकर के बेहद खुशी हो रही है एल्बम के प्रोड्यूसर रूपेश सिंह का कहना है कि वीडियो एल्बम के बाद वह और भी प्रयागराज से जुड़े कलाकारों को अपने प्रोजेक्ट में जगह देंगे ।

Shraddha

Shraddha

Next Story