×

Phaphamau Hatyakand: फाफामऊ हत्याकांड मामले का खुलासा, आई हेट यू मैसेज के बदले में हुई वारदात

Phaphamau Hatyakand : फाफामऊ दलित परिवार (phaphamau dalit pariwar) के 4 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Ragini Sinha
Published on: 29 Nov 2021 5:16 AM GMT
Phaphamau Hatyakand
X

Phaphamau Hatyakand: फाफामऊ हत्याकांड मामले का खुलासा

Phaphamau Hatyakand: फाफामऊ ( phaphamau hatyakand) के गोहरी गांव (Gohari Village) में हुए चर्चित दलित परिवार के 4 लोगो की हत्या का मामला। ADG प्रेम प्रकाश (ADG prem Prakash) ने प्रेस कांफ्रेंस करके मामले का दिया अपडेट। एक और युवक पवन कुमार सरोज (Pawan kumar saroj arrested) को पुलिस ने किया है गिराफ्तार। पुलिस का कहना है लड़के से शुरुआती जांच में एक तरफा प्यार (One sided love) का है मामला सामने आ रहा है। पुलिस का दावा है कि लड़की के आई हेट यू (I hate you message) मैसेज के बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।


पुलिस ने किया खुलासा

फाफामऊ दलित परिवार (phaphamau dalit pariwar) के 4 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है। घटना की जांच कर रही सर्विलांस टीम ने 17 साल की मृतक लड़की के मोबाइल चेक किया तो उसके वॉटस ऐप (Whatsapp) पर एक लड़के का कई मैसेज पड़ा हुआ था जिससे पुलिस को एक तरफा अफेयर का शक हुआ और पुलिस ने इस युवक को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए युवक का नाम पवन कुमार सरोज है और ये मृतक लड़की के काफी दिनों से पीछे पड़ा था।

पवन उर्फ प्रधान को लिया हिरासत में

पुलिस ने पवन उर्फ प्रधान को हिरासत में लेकर लंबी पूछताछ की, लेकिन वो घटना को अंजाम देने की बात कबूल नही किया, हालांकि पकड़े गए युवक के हाथ मे चोट के ताज़ा निशान और उसके कपड़े पर लगे खून को देख कर पुलिस को शक है कि इसी ने एक तरफा प्यार में ये घटना की है और इसके इसके कुछ साथी भी शामिल रहे होंगे, और इसके पास घटना को करने का मोटिव भी था , हालंकि अभी पुलिस भी पूरी तरह से मुतमईन नही है इसलिए हिरासत में लिए गए युवक का डीएनए और उसके कपड़ो की फोरेंसिक जांच की जाएगी उसके बाद ही कुछ साफ होगा।

लड़की द्वारा आई हेट यू मैसेज भेजा गया

पुलिस (up police )को सुराग लड़के और लड़की की फोन कॉल डिटेल्स और हत्या वाले दिन शाम के वक्त लड़की के मोबाइल में व्हाट्सएप चैट (Whatsapp chat) से मिला। अरोपी पवन मृतक लड़की को हर रोज़ मेसेज करता था। लड़की द्वारा आई हेट यू मैसेज (I hate you message) किये जाने के बाद युवक ने कोई मैसेज नहीं किया है। पुलिस युवक के फ़ोन कॉल डिटेल के आधार पर उसके साथियों की धरपकड़ के लिये जानकारी जुटा रही है। बहरहाल अब तक उस सामूहिक हत्याकांड की घटना की एफआईआर में नामजद 11 लोगो मे से 8 लोग पहले से ही गिरफ्तार किए जा चुके है। अब पुलिस के इस खुलासे ने पूरी घटना में नया मोड़ ला दिया है।

परिवार के 4 लोगो का शव मिला

गौरतलब है कि 25 नवंबर की सुबह फाफामऊ क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 लोगो का शव मिला था। सभी लोगो की हत्या धारदार हथियार से की गई थी जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी । मृतकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि कई लोगो को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसे में आज पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए मामले को नया मोड़ देते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story