×

UP Election 2022: 'आप' नेता संजय सिंह ने BJP पर किया हमला, कहा- बिजली सहूलियत देने वाली घोषणा पर बौखलाई बीजेपी

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में फ्री बिजली देने के वादे पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि बिजली सहूलियत देने वाली घोषणा पर बीजेपी बौखलाई हुई है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 Sep 2021 3:18 PM GMT
AAP leader Sanjay Singh attacks BJP
X

प्रयागराज: 'आप' नेता संजय सिंह

Prayagraj News: प्रयागराज संगम नगरी में पहुंचे 'आम आदमी पार्टी' के राज्य सभा सांसद 'संजय सिंह' ने बीजेपी सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। संजय सिंह ने दिल्ली के बिजली मॉडल के दम पर उत्तर प्रदेश में भी अपनी सरकार बनाने की कवायद शुरू की है। संजय सिंह ने कहा कि वह दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में बिजली मुफ्त देंगे।

300 यूनिट बिजली फ्री के आधार पर 'आप' ने उत्तर प्रदेश की जनता को रिझाने की कवायद शुरू कर दी है। संजय सिंह ने कहा कि जब विधायक मंत्री सांसद मुख्यमंत्री सभी को बिजली फ्री में मिल सकती है तो वह आम जनता को क्यों नहीं हमारे जो वादे हैं वह हमारी सरकार पूरी करती है। आम आदमी पार्टी की इस घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता अब घबरा गए है और उटपटांग बयानबाज़ी भी दे रहे है। भारतीय जनता पार्टी अब आम जनता को लेकर के भी बयान दे रही है जो बिल्कुल गलत है और आने वाले चुनाव में आम जनता इसका जवाब देगी । इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के फायर ब्रांड नेता संजय सिंह संगम नगरी पहुंचे हैं।

उत्तर प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल लाएंगे- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि 'मनीष सिसोदिया जी ने बयान दिया है कि आप की सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल लाएंगे और पूरी जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का काम करेंगे' उत्तर, इसी बयान पर पलटवार करते हुए ऊर्जा मंत्री सूर्य प्रताप शाही द्वारा बयान दिया गया कि उत्तर प्रदेश की जनता घूसखोर और लालची नहीं है।



300 यूनिट बिजली फ्री देने का आपका वादा

इसका मतलब साफ है कि इनको जनता की कोई परवाह नहीं है यह जनता के हक की बात नहीं करना चाहते 2022 के चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी। ऐसे में आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से जनता के लिए कार्य करना चाहती है और हम एलान करते हैं कि अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी की पार्टी की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की जनता का पिछला सारा बिजली का बिल माफ करके 300 यूनिट बिजली फ्री देने का कार्य करेंगे और आने वाले 2022 विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story