×

Priyanka Gandhi in Prayagraj: प्रयागराज में प्रियंका गांधी, 4 लोगों की हत्या पर सरकार के खिलाफ जमकर बोला हमला

Priyanka Gandhi in Prayagraj: फाफामऊ इलाके में एक ही परिवार के चार व्यक्तियों की हुई हत्या को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि 2019 से लेकर 2020 में लगातार शिकायतें की गई।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 26 Nov 2021 2:49 PM GMT
UP Chunav: कांग्रेस को मजबूत साथी की तलाश, छोटे दलों पर डाल रही डोरे, एक बड़ी पार्टी से गठबंधन की संभावना
X

प्रियंका गांधी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Priyanka Gandhi in Prayagraj: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi News) ने सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधा है। प्रयागराज (Prayagraj Statement) के फाफामऊ इलाके में गुरुवार को हुए 4 व्यक्तियों की सामूहिक हत्या के पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि दलितों, किसानों (kisan) और गरीबों के साथ प्रदेश में अत्याचार हो रहा है, किसी को भी यहां पर न्याय नहीं मिल रहा है। पीड़ित परिवार को न्याय और उचित मुआवजा दिलाने दिए जाने की मांग करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आज मौजूदा सरकार में सिर्फ ऊंचे ओहदे पर बैठे लोगों को ही न्याय मिल रहा है, गरीब, मजदूर, किसान और दलित असहाय महसूस कर रहा है।

फाफामऊ इलाके में एक ही परिवार के चार व्यक्तियों की हुई हत्या को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि 2019 से लेकर 2020 में लगातार शिकायतें की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, आज यहां पर पुलिस और पिकेट खड़ी की गई है। लेकिन अगर यही मुस्तैदी पुलिस और प्रशासन की तरफ से पहले दिखाई गई होती तो शायद इस परिवार का आज यह हश्र नहीं होता। प्रियंका वाड्रा ने कहा की इस परिवार का सदस्य एसएसबी में नौकरी करता है, ऐसे परिवार को आज खतरा है। घर के दूसरे सदस्य भी अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं, उनमें सुरक्षा को लेकर डर और भय का माहौल है।

प्रयागराज में प्रियंका गांधी वाड्रा का वीडियो (Priyanka Gandhi Video) ...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज संविधान दिवस है। संविधान की बातें की जा रही है। लेकिन देश और प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है किसी के भी साथ न्याय नहीं हो पा रहा है। उन्होने कहा की संविधान में ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। बावजूद घटना हो जाए तो सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा की यूपी में ऐसी घटनाएं लगातार हो रहीं हैं। आगरा में अरुण वाल्मीकि और हाथरस की घटना से साफ है की दलितों पर अत्याचार हो रहा है, यह सब चुप रहकर देखा नहीं जा सकता। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा की संविधान को आज नष्ट किया जा रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story