×

UP Election 2022: प्रयागराज में बीजेपी की बड़ी बैठक, संगठन मंत्री सुनील बंसल और दिनेश शर्मा रहे मौजूद

UP Election 2022: बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में बनी विधानसभा चुनाव की राणनीति

Syed Raza
Published on: 31 Oct 2021 1:26 PM GMT
Dinesh Sharma
X

बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और सुनील बंसल (फोटो-न्यूजट्रैक)

UP Election 2022: संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में बीजेपी काशी प्रांत की संगठनात्मक बैठक में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी हर मुश्किल समय में जनता के साथ थी, है और आगे भी रहेगी। लेकिन कोरोना के मुश्किल समय में विपक्ष के बड़े नेता अपने घरों से ही नहीं निकले। दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा की आज चुनाव के समय तो सभी दिखाई दे रहे हैं, जनता अब ऐसे नेताओं से सवाल कर रही है।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने कहा की विपक्ष मुद्दा विहीन है, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, डिप्टी सीएम ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का किसी से कोई मुकाबला नहीं है। विपक्ष के लामबंद होने पर कहा कि पहले भी यूपी में सपा बसपा और सपा कांग्रेस का गठबंधन हुआ था, लेकिन उसका बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा।


डिप्टी सीएम ने कहा की यूपी में चाहे जो भी गठबंधन हो जाए, लेकिन बीजेपी अपने विकास कार्य के दम पर यूपी में एक बार फिर से बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होने की विपक्ष की आपस में ही लड़ाई है, बीजेपी से किसी से कोई लड़ाई नहीं है।

गौरतलब है की प्रयागराज के यमुनापार स्थित यूनाइटेड कॉलेज (Yamunapar United College) में आज बीजेपी काशी प्रांत की संगठनात्मक बैठक बुलाई गई है। जिसमें बीजेपी काशी प्रांत में आने वाले 16 जिलों के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और इस क्षेत्र में आने वाली 71 विधानसभा के प्रभारियों को बुलाया गया है। जिसमें आगामी चुनाव को लेकर तैयारियों के साथ साथ उन्हें रणनीतिक तौर पर चुनाव में कैसे कार्य करना है। भविष्य की कार्ययोजना को लेकर बैठक बुलाई गई है।


बैठक में प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल (Sunil Bansal), डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma), प्रदेश सह प्रभारी सुनील भाई ओझा और चुनाव की सह प्रभारी सरोज पांडेय समेत कई बड़े पदाधिकारी भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जवाबी हमले कर रही है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने साफ कह दिया है कि 2022 में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी क्योंकि जनता सब जानती है। जितने भी विपक्ष के नेता है वह जनता के बीच तभी आते हैं जब चुनाव आते हैं। हमारी भारतीय जनता पार्टी हर वक्त जनता के साथ खड़ी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story