UP Election 2022: प्रयागराज पहुंचे अखिलेश यादव, विजय रथ यात्रा के दौरान जनता से की मुलाकात

Prayagraj: सभी पार्टियां अब पांचवे चरण का मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. वहीं इस बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम प्रयागराज में रोड शो किया।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 Feb 2022 3:12 PM GMT
Akhilesh Yadav road show in Prayagraj
X

अखिलेश यादव का प्रयागराज में रोड शो

Prayagraj: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है वहीं सभी पार्टियां अब पांचवे चरण का मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. वहीं इस बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम प्रयागराज (Akhilesh Yadav road show in Prayagraj) में रोड शो के दौरान सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि पहले और दूसरे चरण में ही सपा ने शतक लगा दिया है.वहीं तीसरे और चौथे चरण में दोहरा शतक लग गया है.

पहली बार ऐसा चुनाव हो रहा है कि यह चुनाव जनता लड़ रही है. इस चुनाव में जनता डबल इंजन की सरकार के लोग झूठ बोल रहे हैं. जनता बीजेपी की पटरियां उखाड़ देंगी. भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ बोल रहे हैं बड़ा नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं. सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं.

बाबा ने 11 मार्च का ले लिया टिकट लखनऊ और गोरखपुर

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav road show in Prayagraj) ने रोड शो के दौरान भाजपा नेता पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं इंटर पास करके जो 12वीं में एडमिशन लेंगे उनको स्कूटी दी जाएगी. अब आप बताइए इंटर पास करने के बाद 12वीं में कैसे एडमीशन होगा.

बाबा ने 11 मार्च की टिकट ले ली है लखनऊ से गोरखपुर के लिए. जो गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं, प्रयागराज के लोग वोट डालकर उनकी भाप निकाल देंगे.अखिलेश यादव भाजपा पर बोला हमला.

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश(Akhilesh Yadav road show in Prayagraj) ने कहा कि झूठ बोलने वाले बीजेपी के लोग आज फिर आपके बीच वोट मांगने आए हैं. लेकिन जनता का सपा के प्रति समर्थन बता रहा है कि भाजपा को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे.

सपा अध्यक्ष ने कहा(Akhilesh Yadav road show in Prayagraj) कि 100 नंबर जो 112 हो गई, उसका भाजपा ने कबाड़ा कर दिया. सपा सरकार(Akhilesh Yadav road show in Prayagraj) बनने पर 100 नंबर की गाड़ियों को दोगुना करेंगे. 69000 शिक्षक भर्ती में जो घोटाला हुआ है. उसमें न्याय देने का काम किया जाएगा और महिला शिक्षकों को उनके गृह जनपद में ही पोस्टिंग देंगे

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story