Sant Kabir Nagar: सीमेंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, तीन घायल

यूपी के संत कबीर नगर में सीमेंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Ashiki
Published on: 17 July 2021 1:23 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

घटनास्थल पर उमड़ी भीड़ 

संतकबीरनगर: यूपी के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) में बड़ा हादसा हो गया है। जिले के मेहदावल में सीमेंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बता दें कि यह पूरा मामला शनिवार यानी आज दोपहर का है, जहां पर सीमेंट लदी ट्रैक्टर ट्राली मेहदावल से नंदौर जा रही थी, तभी मेहदावल के ढोढ पुरवे के पास स्थित देसी शराब की दुकान के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सड़क के किनारे जा रहे गोविंद पुत्र रमेश उम्र 16 वर्ष, ड्राइवर चंदू पुत्र संत बली उम्र 30 वर्ष की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं संदीप पुत्र हीरा, रंजीत पुत्र विक्रम और शेख बहादुर पुत्र रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।


घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है। घटना में सभी मृतक और घायल मेहदावल कस्बे के ही रहने वाले हैं।

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट जाने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक और घायलों की पहचान हो गई है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story