×

Dhanghata MLA: Newstrack से बोले विधायक गणेश चौहान-'क्षेत्र का विकास है पहली प्राथमिकता'

Dhanghata MLA Newstrack Exclusive: धनघटा क्षेत्र में सबसे प्रमुख मुद्दा बाढ़ का रहता है, जिसको लेकर लगातार यहां की जनता परेशान रहती है। इस पर न्यूजट्रैक ने विधायक गणेश चौहान से खास बातचीत की।

Network
Report NetworkPublished By Shreya
Published on: 7 April 2022 9:51 AM GMT
Sant Kabir Nagar: धनघटा विधायक गणेश चौहान से खास बातचीत, बोले- क्षेत्र का विकास है पहली प्राथमिकता
X

धनघटा विधायक गणेश चौहान (फोटो- न्यूजट्रैक)

Dhanghata MLA Newstrack Exclusive: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया है। यूपी में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनगई है। संत कबीर नगर जिले के तीनों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कब्जा हो चुका है। संत कबीर नगर जिले के 314 विधानसभा सीट धनघटा आरक्षित सीट (Dhanghata Seat) से गणेश चौहान विधायक निर्वाचित हुए हैं।

अगर हम धनघटा क्षेत्र की बात करें तो धनघटा बाढ़ क्षेत्र का इलाका माना जाता है, यहां पर सबसे प्रमुख मुद्दा बाढ़ (Flood) का रहता है, जिसको लेकर लगातार यहां की जनता परेशान रहती है।

न्यूज़ ट्रैक की टीम ने आज धनघटा से निर्वाचित विधायक गणेश चौहान (Ganesh Chauhan) से खास बातचीत की इस दौरान विधायक गणेश चौहान ने बताया कि विधानसभा की समस्या को लेकर लगातार कार्य किया जा रहा है। बाढ़ की समस्या को लेकर पहले से ही अधिकारियों से मुलाकात करते हुए इसके बचाव के उपाय के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है।

गणेश चौहान ने बताया कि धनघटा क्षेत्र में विकास के लिए खाका तैयार कर लिया गया है जिस पर काम किया जा रहा है। जिस तरीके से विधानसभा की जनता ने एक नीचे तबके से आने वाले छोटे से कार्यकर्ता को विधानसभा तक पहुंचाने का काम किया है उसको लेकर लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों की समस्याओं से अवगत होकर समस्याओं के निदान हेतु कार्य किया जा रहा है।

जनता के हर अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास

गणेश चौहान ने बताया कि जिस तरीके से जनता ने भरोसा करके विधायक चुना है, जनता के हर अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम करूंगा। आपको बता दें कि गणेश चौहान शुरू से ही संगठन के लिए काम करते थे पारिवारिक स्थिति ठीक ना होने के कारण गणेश चौहान सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात थे। भारतीय जनता पार्टी ने गणेश चौहान की लग्न और कर्तव्यनिष्ठा देखकर उन को उम्मीदवार बनाया था और उन्होंने चुनाव को जीत कर विधायक बनने का काम किया। गणेश चौहान ने बताया कि धनघटा क्षेत्र की हर समस्या को अपने कार्यकाल में दूर करने का काम करूंगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story