Sant Kabir Nagar Me Chatra se Dushkarm: मदरसे में हैवानियत से सहमे लोग, पढ़ने गई मासूम से शिक्षक ने किया दुष्कर्म

Sant Kabir Nagar Me Chatra se Dushkarm: यूपी के संत कबीर नगर जिले में मदरसे के एक शिक्षक ने एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक के तलाश में जुटी हुई है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shreya
Published on: 12 Oct 2021 3:52 AM GMT
Sant Kabir Nagar Me Chatra se Dushkarm: मदरसे में हैवानियत से सहमे लोग, पढ़ने गई मासूम से शिक्षक ने किया दुष्कर्म
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sant Kabir Nagar Me Chatra se Dushkarm: यूपी (Uttar Pradesh) के संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar) में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें मदरसे के एक शिक्षक ने एक मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। मदरसे में शिक्षा ग्रहण करने गई मासूम के साथ मदरसा शिक्षक (Madrasa Shikshak) ने दुष्कर्म (Shikshak Ne Kiya Dushkaram) किया है। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक के तलाश में जुटी हुई है। हैवानियत इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।

क्या है संत कबीर नगर में छात्रा से दुष्कर्म का मामला?

मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे से जुड़ा है ये मामला। जहां शिक्षक ने पढ़ने आई मासूम छात्रा (Chatra Se Rape) को अपना शिकार बनाया है। पीड़ित की मां की तहरीर के आधार पर मेंहदावल पुलिस ने आरोपित मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। इस घटना को लेकर लोग मदरसों के क्रियाकलाप पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

मेंहदावल पुलिस को दिए तहरीर में पीड़िता की माता ने लिखा है कि सोमवार की सुबह मेरी पुत्री मदरसे में अपने दो भाइयों के साथ पढ़ाई के लिए गई थी। दोपहर 1 बजे मदरसे में अवकाश होने के बाद मदरसे के शिक्षक मुस्ताक पुत्र अज्ञात निवासी बलुहिया थाना खेसरहा जनपद सिद्धार्थनगर ने मेरे दोनों पुत्रों को पैसा देकर चौराहे पर कलम लाने के लिए भेज दिया। इस दौरान मौका पाकर मेरी 7 वर्षीय पुत्री को मदरसे के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म (Madrase Mein Dushkaram) किया।

जांच में जुटी पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मौका पाकर आरोपी शिक्षक फरार

घटना की आपबीती पुत्री ने आकर घर पर बताई तो सभी लोग मदरसे पर पहुंचे। भीड़ जुटता देख मदरसे का शिक्षक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित मदरसा शिक्षक मुस्ताक के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रभारी निरीक्षक मेंहदावल जयवर्धन सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story