×

Sant kabir Nagar News: बिजली विभाग कार्यालय में भिड़े एसडीओ और जेई, 17 के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

Sant kabir Nagar News: विद्युत निगम के कार्यालय में हरिहरपुर के एसडीओ और शहर के जेई भिड़ गए थे। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई थी। बीते मंगलवार को पुलिस ने एसडीओ, जेई समेत 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 29 Dec 2021 2:39 PM GMT
Sant kabir Nagar News In hindi
X

Sant kabir Nagar News: बिजली विभाग कार्यालय में भिड़े एसडीओ और जेई (सिंबॉलिक फोटो)

Sant kabir Nagar News: विद्युत निगम (Electricity Corporation) के कार्यालय में सोमवार को किसी बात को लेकर हरिहरपुर के एसडीओ (Hariharpur SDO) और शहर के जेई भिड़ गए थे। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई थी। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप मढ़ते हुए तहरीर दी। मंगलवार को पुलिस ने एसडीओ, जेई समेत 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

हरिहरपुर विद्युत उपकेंद्र (Hariharpur Power Substation) पर तैनात एसडीओ विवेक पांडेय (SDO Vivek Pandey) का आरोप है कि सोमवार को वह कार्यालय में बैठकर विभागीय कार्य निपटा रहे थे। दिन में करीब 12 बजे शहर के जेई अश्वनी पांडेय (JE Ashwani Pandey) अपने साथ 15 लोगों को लेकर उसके कार्यालय में घुस गए। आरोप है कि उसकी कुर्सी को धक्का देकर गिरा दिया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और मारपीट भी की, जानमाल की धमकी भी दी। सरकारी लैपटॉप और प्लाई का दरवाजा भी तोड़ दिया। जबकि जेई अश्वनी पांडेय (JE Ashwani Pandey) का आरोप है कि वह विभागीय कार्य से हहिरपुर के एसडीओ के कार्यालय में गए थे। अनायास उसे अपशब्द कहे और थप्पड़ मारने लगे। गलती पूछने पर सिर्फ अपशब्द और पीटने की बात करते रहे। किसी तरह जान बचा कर वहां से बाहर निकला।


एसडीओ के खिलाफ केस किया दर्ज

कोतवाल अनिल कुमार (Kotwal Anil Kumar) ने बताया कि एसडीओ की तहरीर पर जेई अश्वनी पांडेय और 15 अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, तोड़फोड़ का केस दर्ज किया गया। जबकि जेई की तहरीर पर एसडीओ के खिलाफ मारपीट और जानमाल की धमकी का केस दर्ज किया गया।

शाह की जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष जगदम्बा के अगुवाई में भाजपाइयों ने झोंकी ताकत

संत कबीर नगर जिले (Sant Kabirnagar District) में आगामी 31 दिसम्बर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाइयों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आपको बता दें कि 30 दिसम्बर को जनविश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) मेंहदावल के करमैनी से होते हुए जिला मुख्यालय पहुंचेगी जो 31 को शहर कोतवाली क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में आयोजित होने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) की जनसभा में शामिल होगी। अमित शाह की जनसभा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है।

आपको बता दें कि इस जनसभा में तकरीबन 1 लाख की भीड़ जुटेगी जिसे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) सम्बोधित करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटे भाजपाई लगातार कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं, ताकि कहीं कोई कोर कसर न रह जाए।

पार्टी नेता लगातार कार्यक्रम स्थल का दौरा कर रहे जायजा

जिलाध्यक्ष जगदम्बा (District President Jagdamba) के साथ यात्रा जनविश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के प्रमुख डॉ सत्यपाल पाल, पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ल, युवा जोश से लबरेज युवा नेता वैभव चतुर्वेदी, अंकुर राज तिवारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, वरिष्ठ नेता आलोक सिंह समेत पार्टी के सभी जिम्मेदार पदाधिकारी और पार्टी नेता लगातार कार्यक्रम स्थल का दौरा कर स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री की जनसभा को लेकर आज जहां जिलाध्यक्ष जगदंबा श्रीवास्तव ने प्रेस कांफ्रेंस की।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story