×

Sant kabir nagar News: अस्पताल संचालक ने चुरा लिया बच्चा! कलेक्ट्रेट पर जमकर हुआ प्रदर्शन

Sant kabir nagar News: प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा महिला के पेट में दूसरे बच्चे को अस्पताल संचालक ने चुरा लिया और ऑपरेशन सही से ना किए जाने से महिला की मौत हो गई।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shraddha
Published on: 20 Oct 2021 9:36 AM GMT
अस्पताल संचालक पर बच्चा चुराने का आरोप
X

अस्पताल संचालक पर बच्चा चुराने का आरोप

Sant kabir Nagar News : यूपी के संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar District) के कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्धा कला गांव (buddha kla ganv) के रहने वाले ग्रामीणों ने आज प्राइवेट अस्पताल संचालक (private hospital operator) के खिलाफ बच्चा चोरी का आरोप (Bachcha Chori ka arop) लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। ग्रामीणों ने मामले में पीड़ित परिवार को मुआवजा और परिजनों को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर (sant kabir nagar news) जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बुद्धा कला गांव का है, जहां 9 अक्टूबर को इसी गांव के रहने वाले किशोर चौरसिया की पत्नी सुनीता चौरसिया को प्रसव पीड़ा हुई तो वह आशा बहू के साथ एंबुलेंस से एएनएम सेंटर चुरेब पहुंची। जहां सुनीता को एक बच्चा पैदा हुआ एएनएम ने बताया कि महिला के पेट में जुड़वा बच्चे हैं। जिसको ऑपरेशन से ही निकाला जा सकता है आशा बहू की मदद से परिजन महिला को रेफर कराते हुए अस्पताल लेकर पहुंचे।

कलेक्ट्रेट पर जमकर हुआ प्रदर्शन

ग्रामीणों का आरोप है कि आशा बहू सरकारी अस्पताल ना जाकर खलीलाबाद स्थित प्राइवेट ओम हॉस्पिटल पहुंच गई, जहां अस्पताल संचालक द्वारा ऑपरेशन किया गया। हालत गंभीर बताते हुए प्राइवेट अस्पताल संचालक ने महिला को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया जहां रास्ते में ही सुनीता ने दम तोड़ दिया।


अस्पताल संचालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा

परिजनों का आरोप है कि प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा महिला के पेट में दूसरे बच्चे को अस्पताल संचालक ने चुरा लिया और ऑपरेशन सही से ना किए जाने से महिला की मौत हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने महिला के शव को दफना दिया बाद में लोगों की शिकायत के बाद परिजन पोस्टमार्टम की मांग करते हुए अस्पताल संचालक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कई बार जिला अधिकारी से लेकर एसपी कार्यालय का चक्कर लगा चुके हैं लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई, जिससे नाराज आज सैकड़ों ग्रामीण जिला अधिकारी कार्यालय पहुंच गए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए परिजनों ने अस्पताल संचालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा और पीड़ित परिजन को मुआवजा देने की मांग की ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story