×

Sant Kabir Nagar News Today: प्रधानाचार्य की पिटाई का मामला, संविदा शिक्षिका ने लगाया छेड़खानी का आरोप

Sant Kabir Nagar News Today:संत कबीर नगर खलीलाबाद में स्थित हीरा लाल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पर संविदा शिक्षिका ने छेड़खानी का आरोप लगाया है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Chitra Singh
Published on: 29 Nov 2021 12:31 PM GMT
molestation case
X

प्रधानाचार्य-पीड़िता (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक) 

Sant Kabir Nagar News Today: यूपी के संत कबीर नगर जिले के हीरालाल इंटर कॉलेज (Hiralal Ramniwas Inter College Khalilabad ) के प्रधानाचार्य को कल कुछ अज्ञात युवकों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया था, जिसमें प्रधानाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वहीं आज इंटर कॉलेज में संविदा पर शिक्षण कार्य कर रही युवती ने प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह के ऊपर छेड़छाड़ (Molestation) का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। पूरे मामले पर प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह छेड़छाड़ की घटना को निराधार बताते हुए युवती के भाई के घटना में शामिल होने की आशंका जता रहे हैं।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद में स्थित हीरा लाल इंटर कॉलेज का है जहां पर राम कुमार सिंह प्रधानाचार्य पद पर तैनात है। टीईटी की परीक्षा निरस्त (tet exam cancelled) होने के बाद राम कुमार सिंह अपनी कार से अपने आवास के लिए जा रहे थे कि आधा दर्जन की संख्या युवकों ने हमला बोल दिया, जिससे प्रधानाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं मामले में आज नया मोड़ आ गया हीरा लाल इंटर कॉलेज में संविदा कर्मी एक शिक्षिका ने प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायती पत्र देकर प्रधानाचार्य के ऊपर कार्यवाही की मांग करने लगी। पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि एक युवती द्वारा प्रधानाचार्य के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

पूरे मामले पर युवती ने बताया कि कल टेट की परीक्षा खत्म होने के बाद प्रधानाचार्य द्वारा बदतमीजी की घटना को अंजाम दिया गया जिसको लेकर एसपी को शिकायती पत्र देकर प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गयी। पूरे मामले पर प्रधानाचार्य राम कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में युवती का भाई शामिल था जिसके चलते मामले को दूसरा रूप देने के लिए युवती द्वारा फर्जी आरोप लगाते हुए फंसाने की कोशिश की जा रही है युवती द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story