×

Sant Kabir Nagar Crime News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, युवक का गांव के ही लोगों से हुआ था विवाद, परिजनों ने किया हंगामा

SantKabir Nagar Crime News: जिले में युवक की शव मिलने से हड़कंप है, वहीं परिजनों ने गांव के ही लोगों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyNewstrack Ragini Sinha
Published on: 12 Nov 2021 8:58 AM GMT
Sant kabir Nagar today live news
X

पीट- पीटकर युवक की हत्या, युवक का गांव के ही लोगों से हुआ था विवाद  

SantKabir Nagar Crime News: यूपी (Uttar Pradesh) के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar today news in hindi) में एक युवक (youth murder) का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है। युवक का शव धनघटा थाना क्षेत्र के औराडाड में मिला है। युवक गोरखपुर (Gorakhpur) का रहने वाला है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में परिजनों (Parijano ka hangama ) ने गांव के ही लोगों पर युवक की हत्या (yuvak ki hatya) करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन (Protest) किया। मामले में पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।


गांव के ही लोगों से विवाद हुआ था

जानकारी के मुताबिक, बीती रात संतकबीर नगर( Sant Kabir Nagar Crime News) जिले के औराडाड गांव का है। जहां गोरखपुर के रहने वाले नीरज यादव (Neeraj yadav) का उन्हीं के गांव के रहने वाले कुछ युवकों से कुरी बाजार में स्थित शराब भट्टी पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। परिजनों का आरोप है विवाद के बाद युवकों ने नीरज को धनघटा थाना क्षेत्र के औराडाड गांव में सड़क किनारे ले जाकर उसको पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। घायल अवस्था में जब पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया तो डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।


पुलिस मामले की जांच कर रही है

मामले में परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंचकर जमकर हंगामा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए मुआवजे की मांग की। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है। एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story