×

Sant Kabir Nagar: दुकान में सोए 65 वर्षीय बुजुर्ग पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से सिर पर किया वार, मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत छाछापार चौराहे पर दुकान में सोए 65 वर्षीय बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से सिर पर हमला कर मौके से फरार हो गए। गंभीर चोटें लगने के कारण जगदीश चौधरी की घटनास्थल पर मौत हो गई।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 Sep 2021 5:33 AM GMT
Crime News Sant Kabirnagar elderly man sleeping murder with sharp weapon
X

मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस। 

Sant Kabir Nagar: यूपी के संत कबीर नगर (Sant Kabirnagar) जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत छाछापार चौराहे पर दुकान में सोए एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से सिर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई। वहीं, बुजुर्ग की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले छाछापार गांव का है। जहां पर रहने वाले 65 वर्षीय जगदीश चौधरी चौराहे पर मार्बल की दुकान चलाते थे दुकान बंद करने के बाद जगदीश चौधरी अपने दुकान के सामने तख्त पर सोए हुए थे। देर रात अज्ञात हमलावरों ने जगदीश चौधरी के ऊपर धारदार हथियार से सिर पर हमला कर मौके से फरार हो गए। गंभीर चोटें लगने के कारण जगदीश चौधरी की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुट गई।

एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि 65 वर्षीय बुजुर्ग के सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं। पूरे मामले में टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी।



Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story