×

Santkabirnagar News: पूर्व ब्लाॅक प्रमुख की गिरफ्तारी को लेकर कर्मचारी आंदोलित, प्रशासन से की ये मांग

पूर्व-प्रमुख का पंचायत सचिव के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कर्मचारियों ने जिला प्रशासन से मिलकर गिरफ्तारी की मांग की है।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Deepak Raj
Published on: 28 July 2021 11:57 AM GMT (Updated on: 28 July 2021 12:07 PM GMT)
Sloganeering against ex pramukh
X
पूर्व प्रमुख के खिलाफ नारेबाजी करते कर्मचारी

Santkabirnagar News: नेताओं के पास जबतक पावर रहेगा और वो पावर गलत के हाथों में रहेगा तो वे इसका गलत इस्तेमाल करेंगे हीं। अगर पावर रहे तो कम से कम उसके पास रहे जो इसके लायक हो। अगर पावर गलत के हाथों में चला जाता है तो वो उसका नाजायज फायदा उठाता है। ठीक इसी प्रकार की घटना संतकबीरनगर जिले के हैसर ब्लॅाक में तैनात कर्मचारी को वहां के पूर्व ब्लॅाक प्रमुख ने चंदन सिंह नामक पंचायत सचिव के साथ मारपीट की।


प्रमुख के खिलाफ नारेबाजी करते कर्मचारी


आपको बता दें की यूपी के संत कबीर नगर जिले में है ब्लॉक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी चंदन सिंह ने पूर्व ब्लॅाक प्रमुख प्रिंस अगम सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले से नाराज आज ग्राम पंचायत अधिकारियों ने पूर्व प्रमुख की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए विकास भवन में तालाबंदी करते हुए कार्य का बहिष्कार किया।

पूर्व प्रमुख की गिरफ्तारी न होने तक ग्राम पंचायत अधिकारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी


पूर्व प्रमुख की गिरफ्तारी को लेकर जिला प्रशासन के पास प्रदर्शन करते कर्मचारी


पूर्व प्रमुख की गिरफ्तारी न होने तक ग्राम पंचायत अधिकारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी। आपको बता दें कि विकासखंड हैसर में तैनात ग्राम पंचायत सचिव चंदन सिंह की पिटाई का मामला तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को ग्राम पंचायत अधिकारी ग्राम विकास अधिकारी और सफाई कर्मचारी संघ ने कार्य का बहिष्कार करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया इस दौरान विकास भवन के सभी ऑफिसों में तालाबंदी करते हुए विरोध जताया।

गम सिंह को गिरफ्तार करने के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा

ग्राम पंचायत अधिकारियों ने पूर्व प्रमुख प्रिंस आगम सिंह को गिरफ्तार करने के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के जिला अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि विकासखंड हैसर में तैनात ग्राम पंचायत सचिव चंदन सिंह को ब्लाक प्रमुख द्वारा कच्छ में बुलाकर मारा पीटा गया है और अभिलेख छीनकर फाड़ फाड़ दिया गया है। पूर्व प्रमुख के खिलाफ तहरीर देने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ग्राम पंचायत सचिव ने कहा कि जब तक प्रिंस अगम सिंह की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तब तक वह आंदोलन करेंगे। और अपने कार्यों का पूरी तरीके से बहिष्कार करेंगे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story