×

Santkabirnagar News: कप्पा संक्रमित मरीज की मौत से हड़कंप

जनपद में कप्पा मरीज की मौत से हड़कंप मचा गया है। मृतक मेहदावल का रहने वाला है।

Amit Pandey
Published on: 9 July 2021 3:57 PM GMT
kappa infected
X

कप्पा मरीज की जांच का सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Santkabirnagar News: जनपद में कप्पा मरीज की मौत से हड़कंप मचा गया है। मृतक मेहदावल का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय बुजुर्ग को 12 जून को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। बताया जा रहा था कि व्यक्ति में तेज बुखार के लक्षण हैं। मेडिकल कॉलेज में भर्ती उसका नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया था। बीते 14 जून को बीआरडी में कोविड-19 इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई।

परिजनों की मानें तो उन्हें मेहदावल के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां आरटी पीसीआर जांच के लिए भेजा गया था। 27 मई को उनका नमूना पॉजिटिव आया था। मृतक के बेटे अनुराग सिंह ने बताया कि स्थानीय अस्पताल से जब राहत नहीं मिली तो 28 मई को बस्ती जनपद के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां 14 दिन रात-चला इलाज चला, लेकिन उनके हालत में कोई सुधार नहीं आया।

हालत बिगड़ती देख परिजनों ने यहां से उन्हें लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूरे मामले पर सीएमओ इंद्र विजय विश्वकर्मा ने बताया कि मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई है कि कप्पा बीमारी से एक संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। व्यक्ति के परिजनों की भी जांच कराई जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story