×

Siddharth Nagar Accident News: बाराबंकी के बाद अब सिद्धार्थनगर में भीषण हादसा, एक की मौत, 11 घायल

Siddharth Nagar Accident News: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के बाद अब सिद्धार्थनगर में भीषण हादसा हो गया है।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 July 2021 12:26 PM GMT (Updated on: 28 July 2021 12:37 PM GMT)
Accident in Siddharth Nagar Accident
X

हादसे के खाई में गिरी गाड़ियां (फोटो: सोशल मीडिया)

Siddharth Nagar Accident News: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के बाद अब सिद्धार्थनगर में भीषण हादसा हो गया। जिले के जोगिया थानांतर्गत ककरही के पास एक ऑटो और बोलेरो की टक्कर भीषण टक्कर हो गई। पीछे आ रही कार भी बचाव करने के कारण पीछे टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 11 लोग घायल हो गए हैं।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो और कार 5 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरीं जबकि ऑटो सड़क पर ही रहा। ऑटो में सवार 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए। तो वहीं कार और बोलेरो में सवार 6 लोगों मे से एक मौत हो गई जबिक 5 लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद जोगिया थाने की इंचार्ज तहसीलदार सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। इलाज कर रहे डॉक्टर एसके शर्मा ने बताया कि कुल 12 लोग लाये गए थे जिसमें 11 घायल हैं और एक की मौत हो गई। घायलों में भी एक कि हालत गंभीर है जिसको गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया। बाकी की हालत ठीक है और उनका इलाज चल रहा है।
बता दें कि इससे पहले बाराबंकी दो भयानक सड़क हादसा हो गया। एक हादसा मंगलवार की आधी रात को हुआ, तो वहीं दूसरा बुधवार को दोपहर बाद हुआ। मंगलवार की आधी रात हुए हादसे में खड़ी बस को ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी। यह टक्कर इतना भयानक था की 18 लोगों की मौत हो गई। बस में सवार होकर मजदूर हरियाणा के पलवल से बिहार जा रहे थे। बस किनारे खड़ी थी तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। तो वहीं बुधवार को हुए हादसे में बोलेरो और ई-रिकाश की टक्कर हो गई इसमें अभी किसी की मौत जानकारी नहीं मिली है जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।





Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story