×

Siddharthnagar News : डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक मासूम की गई जान, परिजनों ने किया बवाल

Siddharthnagar News :जिला अस्पताल में लापरवाही के चलते एक मासूम की जान चली गई परिवार के लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Shraddha
Published on: 15 July 2021 8:09 AM GMT
अस्पताल में परिजन रोते दिखे
X

अस्पताल में परिजन रोते दिखे 

Siddharthnagar News : सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar District) के जिला अस्पताल (District Hospital) में लापरवाही के चलते एक मासूम की जान चली गई, जिसके बाद परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल (District Hospital) के एमरजेंसी वार्ड (Emergency Ward) में बवाल करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला सदर थाना का है। क्षेत्र के धौरीकुइयां गांव का है जहां पर आज सुबह करीब 4 बजे एक सात वर्षीय बच्ची को जहरीले सांप ने काट लिया जिसके बाद परिजन किसी तरह से उसको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के आभाव में उसकी मौत हो जाती है। ऐसा आरोप मृतक बच्ची के परिजनों का आरोप है साथ ही साथ परिजनों ने आरोप यह भी लगाया है कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया और गोरखपुर के लिए रेफर भी कर दिया।


अस्पताल के बाहर पुलिस फोर्स तैनात

बताया जाता है कि परिजनों की काफी मिन्नतों के बाद डॉक्टर ने इलाज तो शुरू किया और बच्ची के पिता को बाहर दवा लेने भेज दिया। पिता जब वापस दवा लेकर आया तो डॉक्टर ने बच्ची को ले जाने को कहा और मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद अस्पताल में परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और इन्साफ की मांग करने लगे सूचना पा कर मौके पर सदर थाने की पुलिस भी पहुंच गई तब मामला कुछ शांत हुआ।

सीएमएस डॉ नीना वर्मा का बयान

सीएमएस डॉ नीना वर्मा का कहना है कि इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर के उन्हें मामले की जानकारी दी है और उस बच्ची को आठ एसवी के इंजेक्शन लगाये गए लेकिन बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ जिसके बाद उसे गोरखपुर रेफर किया गया लेकिन परिजन गोरखपुर नहीं ले गए और उसका इलाज जारी रहा लेकिन उसकी साढ़े सात बजे के करीब मौत हो गई, जिसके बाद उसके परिजनों ने बवाल करना शुरू कर दिया और सीएमएस के कहने पर पुलिस ने मामला शांत करवा दिया है और डॉक्टरों की लापरवाही की जांच करने के लिए बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story