×

Siddharthnagar Mein Modi: पीएम का आगमन 25 को, जगदम्बिका पाल ने किया बाइक स्टंट, युवाओं में उत्साह

Siddharthnagar News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अक्टूबर को गोरखपुर आएंगे फिर यहां एयरफोर्स स्टेशन से सेना के हेलीकॉप्टरसे सिद्धार्थनगर जाएंगे।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Shraddha
Published on: 23 Oct 2021 10:44 AM GMT
सांसद जगदम्बिका पाल ने मोटर साईकल रैली निकाली
X

 सांसद जगदम्बिका पाल ने मोटर साईकल रैली निकाली

Siddharthnagar News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सिद्धार्थनगर दौरे (Siddharthnagar tour) को लेकर जिले में सांसद जगदम्बिका पाल (MP Jagdambika Pal) ने मोटर साईकल रैली (Motorcycle Rally) निकाली। जिसमें उन्होंने युवाओं की तरह मोटरसाइकिल पर खड़े होकर अभिवादन किया तो सड़कों पर पूरा हुजूम हैरान रह गया। युवा वर्ग के लोगों ने जगदम्बिका पाल के स्टंट को सराहा और प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर उत्साह का परिचय दिया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अक्टूबर को वायु सेना के विमान से गोरखपुर आएंगे फिर यहां एयरफोर्स स्टेशन से सेना के हेलीकॉप्टर (helicopter) से सिद्धार्थनगर जाएंगे। इसको लेकर एयरफोर्स स्टेशन के बाहरी इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। इस दिन यात्रियों को भी एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंचना होगा। तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 अक्तूबर को सिद्धार्थनगर में आएंगे।

सांसद आवास से लेकर पूरे मुख्यालय पर इस रैली को निकाल कर प्रधानमंत्री के आवागमन का परिचय और स्वागत की तैयारी की। मोदी योगी के नारे से पूरा शहर गूंजता रहा। सांसद जगदम्बिका पाल पूरे उत्साह से मोटर साईकल पर खड़े होकर प्रधानमंत्री के आने का अभिवादन करते दिखे। उन्होंने कहा कि जिस तरह युवाओं में जोश भरा है। उसको देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कितनी खुशी का माहौल है। उन्होंने ये भी कहा कि लगातार प्रधानमंत्री जिले को सौगात दे रहे हैं। सिद्धार्थनगर अब आकांक्षी जनपद से अग्रणी जनपद की तरफ बढ़ रहा है, ये गौरव की बात है।

सड़कों पर लगा लोगों का हुजूम

डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने भारी संख्या में पुरुष व महिलाओं के साथ अभिनंदन रैली निकाली जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग पीएम के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकें। विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा पूरा जनपद प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर उत्साहित है। डुमरियागंज से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में 50 हजार लोग जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक इस दिन पुलिस फोर्स से लेकर सुरक्षा बलों का विशेष पहरा रहेगा। शहर चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी गांवों में भी निगरानी रहेगी। करीब दो दर्जन मोहल्लों पर सुरक्षा बलों की नजर रहेगी। सुरक्षा एजेंसियों ने पांच किलोमीटर का सुरक्षा दायरा बनाया है। इसके अलाव नेपाल सीमा पर भी सुरक्षा चाक-चौबंद की जा रही है। प्रधानमंत्री 25 अक्तूबर को नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story