×

Siddharthnagar: ये कैसा इलाज, डॉक्टर ने बच्चे के उपचार के बजाय तीमारदार को जड़ दिया तमाचा

एक बच्चा साइकिल से एसयूवी से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने बच्चे को दंत चिकित्सक शिल्पी गंगवार डॉक्टर ने जब एक्सीडेंट की हिस्ट्री पूछी तो परिजन पहले इलाज की बात कहने लगे। तभी डॉक्टर उठीं और परिजन को तमाचा जड़ दिया।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Oct 2021 7:02 AM GMT
doctor slapped the family members during the treatment of the child in the district hospital
X

डॉक्टर ने बच्चे के उपचार के बजाय तीमारदार को जड़ दिया तमाचा। 

Siddharthnagar: जिला अस्पताल में आज एक बीमार बच्चे के परिजन को डॉक्टर ने तमाचा जड़ दिया। पूरे मामले की बात करें तो एक सर्वेश नामक बच्चा साइकिल से अनाज खरीदने निकला था, आगे सड़क पर एक एसयूवी से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने बच्चे को दंत चिकित्सक शिल्पी गंगवार को दिखाने के कहा। यहीं जल्दी इलाज करने को लेकर मामला बढ़ा। गौरतलब है कि सरकार की नीति है कि पहले उपचार करें कानूनी कार्रवाई बाद में।

मामले के मुताबिक जब परिजन बच्चे को ओपीडी में दंत चिकित्सक के पास लेकर पहुचे तो डॉक्टर साहिबा परिजनों से पूछताछ करने लगी कि बच्चे का एक्सीडेंट किससे हुआ, कब हुआ, क्यों सड़क पर गया था। इसी बात को लेकर परिजन ने डॉक्टर साहिबा से कहा कि डॉक्टर साहिबा पहले बच्चे का इलाज शुरू कीजिये फिर बाकी बातें पूछ लीजियेगा।

बस इसी बात पर मामला बिगड़ गया। फिर क्या था डॉक्टर साहिबा उठीं और परिजन को तमाचा जड़ दिया। परिजनों ने इस बात की शिकायत सीएमएस नीना वर्मा से की। तो उन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर बाहर कर दिया गया। जब संवाददाता ने इस बात को लेकर सीएमएस से पूछा तो वह टालमटोल करने लगीं।

सीएमएस ने घटना को लेकर बताया कि सर्वेश नाम के बच्चे को कल एडमिट कराया गया है। उसी को दिखाने के लिए परिजन दंत चिकित्सक के पास पहुंचे थे और वहां डॉक्टर ने जब एक्सीडेंट की हिस्ट्री पूछी तो परिजन पहले इलाज की बात कहने लगे। इसी बात को लेकर बहस हुई। फिर परिजन एक वीडियो के साथ मेरे पास आये और घटना के बारे में बताया। वीडियो में डॉक्टर झपटते दिख रही है। लेकिन थप्पड़ मारते नहीं दिख रही है। हालांकि जब हमने इस मामले पर कार्यवाही को लेकर पूछा तो उन्होंने गोल मोल जवाब दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story