Siddharthnagar News: क्लैम्प टूटने से संविदा कर्मी की मौत, 11000 वोल्ट की लाइन कर रहा था ठीक

Siddharthnagar News: बिजली विभाग के एक संविदा कर्मचारी की पोल से गिरकर मौत हो गई।

Intejar Haider
Report Intejar HaiderPublished By Shweta
Published on: 26 Oct 2021 2:01 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2021 2:22 PM GMT)
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो

Siddharthnagar News: जनपद में संविदा कर्मचारी की दुर्घटना से मौत के (Siddharthnagar me samvida karmchari ki durghatna me muth) बाद संबंधित अधिकारियों के मौके पर ना पहुंचने से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर धरना शुरू कर दिया। मामला गोल्हौरा थाना क्षेत्र के जिगनीहवा चौराहा का हैं जहां बिजली विभाग के एक संविदा कर्मचारी की पोल से गिरकर मौत (bijli vibhag ke karmchari ki pole se girne se maut) हो गई वहीं मौत की सूचना पर देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई लेकिन संबंधित अधिकारी कर्मचारी ना पहुंचने से परिजन व स्थानीय लोगों ने इटवा बांसी सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए।

सूचना पर अधिशासी अभियंता महिला थाना सहित कई थानों की पुलिस बल पहुंची और समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया बताया जा रहा है। मृतक अशोक यादव गोल्हौरा थाना क्षेत्र के (Siddharthnagar latest news) अजगरा गांव का निवासी था जो बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी पद पर करीब 7 वर्षों से कार्यरत था। विभागीय निर्देश पर 11,000 वोल्टेज तार से एलटी टकरा रही थी उसको सही करने के लिए ऊपर चढ़ा और क्लैम्प टूटने से पोल से नीचे आ गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

संविदा कर्मचारी शिव मूर्ति द्विवेदी ने बताया कि एलटी लाइट सही करने के लिए अशोक पोल पर चढ़ा और उसी समय क्लेम टूटने से नीचे आ गया लेकिन कोई विभागीय अधिकारी नहीं आया। वहीं अधिशासी अभियंता ने बताया कि मृतक हमारे विभाग में संविदा कर्मचारी था जिसकी पोल से गिरने के कारण मौत हो गई मृतक के नामिनी को संविदा पर सर्विस और पांच लाख रुपए विभाग से मुआवजा दिया जाएगा। नेटवर्क समस्या होने से आने में विलम्ब हुआ है।

वही मौके पर पहुंचे इटवा सीओ रमेश चंद पांडेय (Etawah CO Ramesh Chand Pandey) ने बताया कि संविदा कर्मचारी की मौत पर विभागीय अधिकारियों के ना आने से स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाने के लिए सड़क को जाम की थी। मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंच गई है और बात कर सड़क को खुलवाया जा रहा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story