×

UP Election 2022: सिद्धार्थनगर में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की ली चुटकी, कहा- प्रदेश में बने ढेरों मेडिकल कॉलेज में सुविधा नहीं

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार (BJP Government) पर काफी देर तक चुटकी ली और लोगों से खूब तालियां बटोरी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बने ढेरों मेडिकल कॉलेजों में इलाज की सुविधा नहीं।

Intejar Haider
Published on: 26 Feb 2022 1:55 PM GMT
UP Election 2022: सिद्धार्थनगर में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार की ली चुटकी, कहा- प्रदेश में बने ढेरों मेडिकल कॉलेज में सुविधा नहीं
X

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar News) के इटवा विधानसभा (Etwah Assembly Seat) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित किया । शनिवार को आयोजित इस जनसभा में सिद्धार्थनगर जिले के पांचों विधानसभाओं के प्रत्याशी मंच पर उपस्थित रहे। इटवा विधानसभा के माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज (Mata Prasad Jaiswal Inter College) के मैदान में जुटी भारी भीड़ से गदगद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लोगों से सपा प्रत्याशियों को वोट करने की अपील की।

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार (BJP Government) पर काफी देर तक चुटकी ली और लोगों से खूब तालियां बटोरी। अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने एक तरफ जहां भाजपा सरकार की कमियों को गिनाया, वहीं सिद्धार्थनगर जैसी पिछड़े क्षेत्र के विकास (development of siddharthnagar) की बात कही और यहां की आवाम से यहां की समस्याओं को दूर करने के वादे किए।

सिद्धार्थनगर जिला बाढ़ग्रस्त इलाका

अखिलेश यादव ने कहा कि सिद्धार्थनगर जिला बाढ़ की विभीषिका से परेशान होता है । अगर उनकी सरकार बनती है तो वह यहां के लोगों को बाढ़ से निजात दिलाने के लिए हर संभव काम करेंगे। उन्होंने लखनऊ से इस पिछड़े जनपद को हाईवे से जोड़ने की बात कही है। साथ ही प्रदेश में बने ढेरों मेडिकल कॉलेजों पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारी सरकार सिर्फ मेडिकल कॉलेज नहीं बनवाएगी बल्कि उसमें हर तरह की सुविधा भी मुहैया कराएगी और गरीबों का मुफ्त में इलाज कराएगी।

सिद्धार्थनगर जिले का काला नमक धान की ब्रांडिंग होगी (black salt paddy)

अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर जिले के काला नमक धान को लेकर कहा कि क्षेत्र के इस चावल को आगे बढ़ाने के लिए टीवी, समाचार पत्रों में विज्ञापन का सहारा लेकर इसे और आगे पहुंचाया जाएगा। आखिर में अखिलेश यादव ने जिले के इटवा विधानसभा से माता प्रसाद पांडे, डुमरियागंज से सैय्यदा खातून,बांसी से मोनू दुबे, कपिलवस्तु से विजय पासवान और शोहरतगढ़ से सपा गठबंधन प्रत्याशी प्रेमचंद कश्यप को वोट करने की अपील की।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story