×

Varanasi Crime News: हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गोली, कार्यकर्ताओं ने ट्रामा सेंटर में किया हंगामा

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता को गोली मारी जिसमें मे वो घायल हो गए,लोगों ने घायल अवस्था में बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

Ashutosh Singh
Report Ashutosh SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 19 July 2021 1:26 PM GMT (Updated on: 19 July 2021 4:07 PM GMT)
Hindu yuva vahini leader shooted
X

अस्पताल में भर्ती घायल हिंदू वाहिनी का नेता (फोटो: सोशल मीडिया)

Varanasi Crime News: भेलूपुर स्थित खोजवा इलाके में रविवार की देर रात जमीन के विवाद में कुछ लोगों ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता अभिषेक कुमार पांडे को गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। घटना से आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपों की जांच कर रही है।

मंदिर प्रबंधन और पुजारी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था


घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस( फोटो-सोशल मीडिया)


पुलिस के मुताबिक खोजवां स्थित संतोषी माता मंदिर की एक जमीन को लेकर मंदिर प्रबंधन और पुजारी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था इसी विवाद में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। आरोप है की मंदिर प्रबंधन से जुड़े लोगों ने मंदिर के पुजारी अभिषेक पांडे को गोली मार दी। अभिषेक हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी भी हैं। घटना के बाद लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की।

हिंदू युवा वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता ट्रामा सेंटर पहुंचकर हंगामा करने लगे


बीएचयू ट्रामा सेंटर में हंगामा करते हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता( फोटो-सोशल मिडिय़ा)


घटना की भनक लगते ही हिंदू युवा वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता ट्रामा सेंटर पहुंच गए और हंगामा करने लगे।कार्यकर्ताओं का यह आरोप था की मंदिर प्रबंधन के लोग लगातार अभिषेक पांडे को धमकी दे रहे थे। इसे लेकर स्थानीय पुलिस से कई बार शिकायत की गई थी। सुरक्षा की मांग की जा रही थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। नतीजा मंदिर प्रबंध के लोगों ने गोली चला दी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हाल के दिनों में जिस तरीके से वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में घटनाएं तेजी से घट रही हैं उससे कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story