×

Varanasi News: पीएम मोदी ने किया था अस्पताल का उद्धघाटन, 24 घंटे में गिर पड़ी फॉल सीलिंग

पीएम मोदी ने गुरूवार को वाराणसी पहुंचकर जिस अस्पताल का उद्घाटन किया था उसका आज फाल सीलिंग गिर गई है।

Ashutosh Singh
Report Ashutosh SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 17 July 2021 4:47 PM GMT
PM Modi
X

बीएचयू हास्पिटल के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी(फाईल फोटो)

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उद्घाटन किए गए हास्पिटल को मात्र अभी चौबिस घंटे भी नहीं हुए थे की वार्ड के फाल सींलिग गिर गई लेकिन गनीमत वाली बात ये रही की इस घटना में किसी को हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है की इसमें किस गुणवत्ता का सामान उपयोग में लाया गया था की अभी अस्पताल ठीक ढ़ंग से अभी स्टार्ट भी नहीं हुआ और गिर गया। इस घटना के बाद लोग कई तरह के चर्चा कर रहे हैं।

पीएम मोदी बीएचयू स्थित एमसीएच विंग का उद्घाटन किया था


बीएचयू अस्पताल का गिरा हुआ फाल सीलिंग


आप को बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीएचयू स्थित एमसीएच विंग का उद्घाटन किया था, लेकिन उद्घाटन के 24 घंटे के अंदर ही एमसीएच विंग के ओपीडी की फॉल सीलिंग अचानक भरभरा कर गिर पड़ी गनीमत यह था कि हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ। घटना के सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में मलबे को हटा दिया गया और अब अस्पताल के डॉक्टर तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं।



बीएचयू अस्पताल का गिरा हुआ फाल सीलिंग

गुरुवार को आइआईटी मैदान में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमसीएच विंग का उद्धघाटन किया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल परिसर में कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर डॉक्टरों से बात भी की थी। मोदी के आगमन के पूर्व अस्पताल के च्चपे की छानबीन हुई थी। बताया यह जा रहा है कि पीएम के कार्यक्रम के दौरान लगाए गए सामानों को हटाते समय यह सीलिंग गिरी।


एमएस प्रोफ़ेसर के के गुप्ता के अनुसार फॉल सीलिंग को ठीक कराया जा रहा है

अस्पताल के एमएस प्रोफ़ेसर के के गुप्ता के अनुसार फॉल सीलिंग को ठीक कराया जा रहा है। कुछ पुराने मार्बल भी हटाए जा रहे है। आपको बता दें कि एमएस ऑफिस के ठीक बगल में 45।50 करोड़ रूपये की लागत से बने 5 मंजिला एमसीएच विंग में गर्भवती महिलाओं और नवजात बच्चों का इलाज किया जाना है। यहां ओपीडी के साथ ही भर्ती की भी सुविधा है। इधर एमसीएचबी की ओपीडी भी शुरू हो नहीं हो पाई जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story