×

Varanasi News: पोर्न फिल्म मामले में एक और बड़ा खुलासा, राज कुद्रां का बनारस कनेक्शन

Varanasi News: पार्न फिल्म के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का वाराणसी कनेक्शन सामने आया है

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 27 July 2021 2:08 AM GMT (Updated on: 27 July 2021 2:10 AM GMT)
Varanasi News
X

राज कुंद्रा (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Varanasi News: पार्न फिल्म बनाने के मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। पार्न फिल्म के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का वाराणसी (Varanasi) कनेक्शन सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबित राजकुंद्रा के साझेदार अरविंद श्रीवास्तव का वाराणसी के रहने वाले हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही अरविंद श्रीवास्तव के पिता कानपुर में शिफ्ट हो गए थे।

राज कुंद्रा की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)


हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस मामले में बोलने से बच रही

जानकारी के मुताबित पुलिस (Police) इन कड़ियों को जोड़कर मामले तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वहीं मुबंई पुलिस ने वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस से संपर्क बनाए हैं। जबकि वहीं स्थानीय पुलिस हाई प्रोफाइल मामले को देखते हुए इस केस पर बोलने से बच रही है।

मुबंई पुलिस एक-एक साक्ष्यों की कर रही जांच

मामले की जांच कर रही मुबंई पुलिस एक-एक साक्ष्यों को काफी गंभीरता से ले रही है। वहीं इसके अलावा राज कुंद्रा के साथी अरविंद का वाराणसी के कनेक्शन की सूचना के बाद क्राइम ब्रांच के साथ एलआईयू समेत अन्य खुफिया विभाग इसकी जांच करने में लगी हुई हैं।

मुबंई पुलिस मामले की जांच के लिए वाराणसी आ सकती है

मिली जानकारी के अनुसार पोर्न फिल्म विवाद के मामले में मुबंई पुलिस जांच के लिए वाराणसी भी आ सकती है। पुलिस वाराणसी के गिलट बाजार में रहने वाले अरविंद के करीबियों से भी पूछताछ कर सकता है। पुलिस इन करीबियों से पूछताछ करके साक्ष्य एकत्र करने का प्रयास करेगी। वहीं कानपुर में अरविंद के पिता नर्मदा श्रीवास्तव से क्राइम ब्रांच ने मामले को लेकर पूछताछ की है।

अरविंद के पिता साल 2003 में रिटायर होने के बाद वाराणसी में रहने लगे थे


बताया जा रहा है मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम वाराणसी भी आ सकती है। मिली जानकारी के मुताबित अरविंद के पिता नागपुर स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में असिस्टेंट वर्क मैनेजर (एडब्लयूएम) के पद से 2003 में रिटायर होने के बाद वाराणसी गए थे।

अरविंद के पिता गिल्ट बाजार में मकान बनवाकर रहते थे

अरविंद श्रीवास्तव के पिता वाराणसी के गिलट बाजार में मकान बनवाकर परिवार के रहते थे। मिली जानकारी के अनुसार बेटे अरविंद के कहने पर वो कानपुर चले गए। वहीं इस को लेकर कैंट के एसीपी अभिमन्यू मांगलिक ने बताया कि अबतक इस मामले में कानपुर और महाराष्ट्र पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story