×

PM Narendra Modi Road Show Varanasi: काशी विश्वनाथ धाम में शिव आराधना कर निकले पीएम मोदी

PM Modi Road Show in Kashi: पीएम मोदी के काशी रोड शो में उमड़ा जन सैलाब। अब तक का सबसे बड़ा रोड शो। सरदार पटेल की मूर्ति पर किया माल्यार्पण।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 4 March 2022 10:46 AM GMT (Updated on: 4 March 2022 3:32 PM GMT)
PM Narendra Modi Road Show Varanasi: काशी विश्वनाथ धाम में शिव आराधना कर निकले पीएम मोदी
X

PM Narendra Modi Road Show Varanasi Live: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूरा जोर लगा। इसी क्रम में आज पीएम मोदी (PM Modi) वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू हो चुका है। सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पीएम मोदी ने अपना रोड शो शुरू किया। पूरा काशी अभी मोदीमय दिखा रहा है।

कल, शनिवार को सातवें चरण के चुनाव का प्रचार का शोर थम जाएगा। उससे पहले आज प्रधानमंत्री के इस रोड शो को यादगार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा सहित करीब एक दर्जन भर केंद्रीय मंत्रियों ने काशी में डेरा डाले हुए हैं।

Live Updates

  • 4 March 2022 1:06 PM GMT

    PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी में अपने रोड शो नारे लगा रही एक बच्ची को दिया आशीर्वाद।

  • 4 March 2022 12:55 PM GMT

    PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी का फूलों से स्वागत। 

  • 4 March 2022 11:17 AM GMT

    PM Modi in Varanasi: वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जन-सैलाब

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story