×

PM Narendra Modi visit varanasi : बगैर नाम लिए पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- 'काशी में की गई थी मेरी मृत्यु की कामना'

PM Narendra Modi visit varanasi यूपी विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां पीएम मोदी ने अखिलेश यादव के एक पुराने बयान पर उनका नाम लिए बिना पलटवार किया।

Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Feb 2022 3:06 PM GMT
Narendra Modi
X

नरेंद्र मोदी (फाइल तस्वीर) 

PM Narendra Modi visit varanasi : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में पांचवें चरण का मतदान संपन्न हो गया है। राज्य के सभी सियासी दल आगामी छठे और सातवें चरण में होने वाले मतदान (seventh phase polling) को लेकर अपनी ताकत चुनावी रैलियों और जनसभाओं में झोंक रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) का दर्शन किया और विपक्षी दलों पर तीखा प्रहार भी किया।

हमारे मृत्यु की की गई थी कामना

चुनाव प्रचार करने वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने के बाद अपने संबोधन में कहा, जब हम काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के समय आए थे तो उस वक्त मेरे मृत्यु की भी कामना की गई थी। विपक्षी दलों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा, मेरे मृत्यु की कामना से मुझे बहुत आनंद आया। उस वक्त कुछ लोग बहुत नीचे गिर गए थे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा- 'मैं किसी की व्यक्तिगत आलोचना करना पसंद नहीं करता और ना ही किसी की आलोचना करना चाहता हूं लेकिन जब सार्वजनिक रूप से मेरी मृत्यु की कामना की गई तो वाकई मुझे बहुत आनंद आया मेरे मन को बहुत सुकून मिला।'

बगैर नाम लिए पीएम मोदी का अखिलेश पर निशाना

बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा था। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने के लिए बनारस आए थे उस वक्त अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि अंतिम समय में लोगों को काशी में ही रहना चाहिए अखिलेश यादव के इसी बयान का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में जवाब दिया।

वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा, परिवारवादी लोग जिंदा शहर बनारस को नहीं समझ सकते हैं। यहां से मुक्ति का द्वार खुलता है। मैं मरते दम तक काशी धाम की सेवा करता रहूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करते हुए कहा कि, 'मेरी मृत्यु तक ना काशी मुझे छोड़ेगी और ना काशी के लोग। अगर भक्तों की सेवा करते चला जाऊं तो उससे बढ़िया क्या होगा।' इस दौरान प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना किया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story