Varanasi Crime News: यूपी STF ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को मार गिराया

Varanasi Crime News: आज यूपी STF को बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं। एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को थाना चौबेपुर इलाके के बिरयासनपुर के पास मुठभेड़ में मार गिराया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shweta
Published on: 13 Sep 2021 12:03 PM GMT
वाराणसी में STF ने इनामी बदमाश दीपक वर्मा को किया ढेर
X

वाराणसी में STF ने इनामी बदमाश दीपक वर्मा को किया ढेर

मVaranasi Crime News: सूबे के सीएम योगी की एसटीएफ अपराधी व माफिया के लिये अब काल बन गयी है। आज सोमवार को दोपहर के समय वाराणसी में यूपी एसटीएफ ने एक लाख के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। इस शातिर इनामी बदमाश से एसटीएफ की यह मुठभेड़ थाना चौबेपुर इलाके के बिरयासनपुर के पास हुई है।

मारे गए बदमाश पर वाराणसी समेत अन्य कई जनपदो में कई आपराधिक मामले दर्ज थे। एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारे गए इस शातिर बदमाश का कई जनपदों में आतंक था।ये बदमाश पिछके चार सालों से फरार चल रहा था। ने बताया कि एसटीएफ टीम को चौबेपुर के पास बदमाशो के होने की सूचना हुई। जब एसटीएफ की टीम ने इसे आत्मसमपर्ण के लिये ललकारा तो खुद को घिरता देख शातिर दीपक ने एसटीएफ टीम पर फायरिंग कर दी।बचाव में एसटीएफ ने भी फायरिंग की। जिसमें यह बदमाश मारा गया।

कारोबारियों व डॉक्टर्स ने ली राहत की सांस

मारा गया इनामी बदमाश दीपक वर्मा

बदमाश दीपक वर्मा के मारे जाने से बनारस के सर्राफा व्यवसायियों व चिकित्सकों ने राहत की सांस की है। बदमाश दीपक वर्मा जनपद के सर्राफा व्यवसायी व चिकित्सक से रंगदारी वसूलता था।

एक बार बच निकला था शातिर दीपक

आपको बता दें कि गत 15 सितम्बर, 2018 को पचास हजार का इनामी बदमाश रईस बनारसी और राकेश अग्रहरि के बीच गैंगवार हो गया था। उस समय रईस के साथ राकेश की हत्या करने पहुंचा दीपक वर्मा भी गोली लगने से घायल हो गया था। गोली लगने के बावजूद दीपक घायल रईस को बाइक से दालमंडी में घुसा था। दाल मंडी में मस्जिद के पास जब रईस की हालत बिगड़ने लगी, तो दीपक उसे छोड़कर फरार हो गया था। तब से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं।

Shweta

Shweta

Next Story