×

Varanasi News: वाराणसी पहुंचे ललितेश पति त्रिपाठी का एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष का आज बाबतपुर एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया।

Brijendra Dubey
Published on: 22 Sep 2021 4:42 PM GMT
Lalitesh Pati Tripathi
X

ललितेश पति त्रिपाठी के स्वागत में उमड़ी भीड़ (फोटो-न्यूजट्रैक)

Varanasi News: कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ललितेश पति त्रिपाठी (Lalitesh Pati Tripathi) पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पहली बार बुधवार को पूर्वांचल की धरती पर पहुंचे। ललितेश पति त्रिपाठी (Lalitesh Pati Tripathi) का बाबतपुर एयरपोर्ट (Babatpur Airport) पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उत्साहित करने वाले नारों के बीच पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी (Lalitesh Pati Tripathi) का वाराणसी, मिर्जापुर, सोनभद्र, चंदौली, भदोही और जौनपुर जिले से आये हजारों कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे (Airport) पर भव्य स्वागत किया।

स्वागत करने वालों में कांग्रेस में अपनी सशक्त पहचान रखने वाले पं. विजय शंकर पांडेय, बैजनाथ सिंह, भूपेन्द्र प्रताप नारायण सिंह, राहुल श्रीवास्तव, सतीश तिवारी, अशोक पांडेय, वैभव पांडेय, पुनीत मिश्रा सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता खुले रूप से ललितेश के जुलूस का नेतृत्व करते हुये उन्हें हवाई अड्डे (Airport) के परिसर से मुख्य द्वार तक एक जुलूस के रूप में लेकर के आए। जहां से ललितेशपति त्रिपाठी (Lalitesh Pati Tripathi) ने सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ शहर के मलदहिया स्थित चौराहे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया।


इसके बाद वे पंडित कमलापति त्रिपाठी ईंगलिसिया लाइन स्थित प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया। इस दौरान उनके स्वागत के लिये पहुंचे सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप सबके स्नेह, प्रेम और सम्मान के लिए बहुत-बहुत आभार। बाकी बातें में कल होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से व्यक्त करूंगा। उम्मीद है कि आपका स्नेह, प्यार इसी तरह हमें मिलता रहेगा। जानकार सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि मीरजपुर जिले से सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उनके स्वागत में पहुंचे थे। वहीं हाल में बनारस, सोनभद्र, भदोही, जौनपुर सभी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था। मीरजापुर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता दया शंकर पांडेय ललितेश पति की अगुवाई में पहुंचे थे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story