×

Varanasi News: सपा की जनआक्रोश पदयात्रा में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बिना मास्क के नजर आये कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की जन आक्रोश यात्रा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गईं। अधिकांश कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मास्क नहीं था।

Ashutosh Singh
Report Ashutosh SinghPublished By Ashiki
Published on: 26 Aug 2021 4:39 PM GMT
SPs Jan Aakrosh Padyatra
X

 सपा की जनआक्रोश पदयात्रा

वाराणसी: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) की तीसरी लहर दस्तक देने वाली है। माना जा रहा है कि अक्टूबर के दूसरे हफ्ते तज कोरोना का पीक आ सकता है। बावजूद इसके राजनेता कोरोना के प्रति जागरूक नजर नहीं आ रहे हैं। वाराणसी (Varanasi) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की जन आक्रोश यात्रा के दौरान इसकी बानगी देखने को मिली।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

सिगरा इलाके से निकली इस यात्रा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गईं। अधिकांश कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मास्क नहीं था। दरअसल जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, राजनीति तेज हो गई है। सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. समाजवादी पार्टी ने भी जमीन पर उतरकर खेमे बंदी शुरु कर दी है। गुरुवार को योगी सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा ने जनाक्रोश यात्रा निकाली। भारत माता मंदिर से शुरु हुई ये यात्रा शहर के सभी वार्डों में गई।


इस दौरान सपा कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ के साथ पहुंचे थे। यही नहीं यात्रा में डीजे की भी व्यवस्था की गई थी। भोजपुरी गाने पर कार्यकर्ता झूमते नजर आये। यूं तो योगी सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था के और महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी थी, लेकिन यहाँ पर कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गई।

बूथ स्तर तक संघर्ष करेगी सपा

इस सम्बन्ध में जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने बताया कि यह यात्रा उत्तरी विधान सभा के भारत माता मंदिर काशी विद्यपीठ से शुरू होकर लहरतारा वार्ड के सभी बूथों पर जनसम्पर्क करते हुए कबीर मंदिर लहरतारा पर समाप्त होगी। उसी प्रकार दूसरे दिन दक्षिणी विधानसभा व उसके अगले दिन कैन्ट विधानसभा में भी यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस लड़ाई में आम जन को जागरूक और संगठित करने के लिए विधानसभाई क्षेत्रों में जन आक्रोश पदयात्रा निकाली जाएगी व बूथ स्तर तक संघर्ष करेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story