Varanasi: सपा गठबंधन की रैली में उग्र कार्यकर्ताओं ने पुलिसवाले पर भांजी लाठी, वीडियो वायरल

Varanasi : वाराणसी में समाजवादी पार्टी गठबंधन की रैली में कार्यकर्ताओं ने पुलिस वालों पर भांजी लाठियां। कार्यकर्ताओं के पुलिस पर लाठी चार्ज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 3 March 2022 1:56 PM GMT (Updated on: 3 March 2022 2:15 PM GMT)
Varanasi
X

पुलिस पर लाठीचार्ज करते सपा गठबंधन के कार्यकर्ता 

Varanasi News: काशी में समाजवादी पार्टी गठबंधन की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सपा कार्यकर्ता उग्र दिखाई दे रहे हैं और पुलिस वालों पर लाठी बरसाते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल समाजवादी पार्टी गठबंधन की आज बनारस में रैली थी। इसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होने पहुंचीँ थीं।

इस रैली में सपा, सुभासपा, आरएलडी, टीएमसी, अपना दल के के कार्यकर्ता शामिल होने पहुंचे थे रैली में इतनी ज्यादा थी कि पुलिस वालों को नियंत्रित करने में पसीने छूटने लगे। इस दौरान बैरिकेडिंग को पार कर रहे समर्थकों को पुलिसवाले ने जब रोका तो वह उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बैरिकेडिंग पर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं उसी दौरान वहां मौजूद पुलिस वाले उन्हें शांत कराने के लिए आगे बढ़ा और हाथ जोड़कर नीचे उतरने की बात कही तो सफाईयों ने हंगामा शुरू कर दिया। उसी बीच में इनमें से कुछ लोगों ने डंडे निकाल कर उसे पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान सिपाही अपनी जान बचाकर भागता दिखाई दे रहा है। उग्र सपा कार्यकर्ताओं के बीच सिपाही बैरिकेडिंग क्रॉस कर वहां से भाग निकला। इस वीडियो को देख कर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान से जोड़कर कमेंट कर रहे हैं जिसमें उन्होंने लाल टोपी का मतलब गुंडागर्दी बताया था।

बता दें बनारस समेत 9 जिलों की 54 सीटों पर 7 मार्च को चुनाव होना है। आज इसी सिलसिले में बनारस में समाजवादी पार्टी गठबंधन की एक बड़ी रैली बुलाई हुई। जिसे अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव, जयंत चौधरी ओमप्रकाश राजभर ने संबोधित किया।




इसमें सपा गठबंधन ने अपनी ताकत दिखाई और सरकार बनाने का दावा किया। अखिलेश यादव और ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर वार किए और यूपी में बीजेपी को हारने की बात कही। ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी में अखिलेश आ रहे हैं, 2024 में केंद्र से बीजेपी को हराएँगे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story