×

Lucknow: PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने किया सड़क का औचक निरीक्षण, अधिकारियों व ठेकेदारों को लगाई फटकार

Lucknow: उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग के तेजतर्रार मंत्री जितिन प्रसाद ने राजधानी में गड्ढा मुक्त सड़क अभियान के मद्देनजर सड़क का औचक निरीक्षण किया।

Shashwat Mishra
Published on: 19 Oct 2022 10:26 AM GMT
Lucknow News In Hindi
X

PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने किया सड़क का औचक निरीक्षण

Lucknow: उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग (UPPWD) के तेजतर्रार मंत्री जितिन प्रसाद (Minister Jitin Prasad) ने राजधानी में गड्ढा मुक्त सड़क अभियान (pothole free road campaign) के मद्देनजर सड़क का औचक निरीक्षण किया।

मंत्री ने एनबीआरआई से लेकर कमिश्नर कार्यालय तक की सड़क की जाँच की। निरीक्षण के दौरान उन्हें सड़क की डेंसिटी और सड़क बनाने वाले सामान में तमाम तरह की खामियां मिलीं। जिसके चलते उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान विभाग के प्रमुख अभियंता संदीप कुमार व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।


जितिन प्रसाद की कार्यशैली अलग

लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद की कार्यशैली बेहद अलग है। वो सड़क व पुलों के निर्माण में नयी तकनीकियों के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। जिसका जिक्र उन्होंने भारतीय सड़क कांग्रेस के 81वें अधिवेशन के दौरान अपने उद्बोधन में भी करा था।


सूत्रों के मुताबिक, जितिन प्रसाद ने अपने घर पर कंप्यूटर व प्रिंटर लगवा लिया है। वो ख़ुद नयी-नयी रणनीतियों को तैयार करते हैं और अधिकारियों को उस पर कार्य करने को कहते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story