TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

गड़बड़झालाः इधर सपा ने ममता को बनाया 'श्रीमती' उधर राबड़ी करा रहीं नीतीश की दूसरी शादी

By
Published on: 29 Nov 2016 10:59 AM GMT
गड़बड़झालाः इधर सपा ने ममता को बनाया श्रीमती उधर राबड़ी करा रहीं नीतीश की दूसरी शादी
X

लखनऊः नोटबंदी की हायतौबा के बीच मंगलवार 29 नवंबर को राजनीति में नया ट्वीस्‍ट देखने को मिला। एक तरफ यूपी की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर मोदी सरकार को घेरने आईं ममता बनर्जी को सपाईयों ने 'श्रीमती' बना दिया। वहीं राजद नेता और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मौजूदा सीएम नीतीश कुमार की दूसरी शादी कराने का परामर्श दे दिया।

पहला ट्विस्‍ट

दरअसल, मंगलवार 29 नवंबर को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लखनऊ में थी। वह नोटबंदी के खिलाफ मोदी सरकार को घेरने के लिए वूमेन पावर लाइन 1090 चौराहे पर धरना देने आईं थी। सपा भी उनके इस प्रदर्शन में साथ दे रही थी। ममता के स्वागत में शहर में खूब होल्डिंग्स लगाए गए थे। इन होल्डिंग्स में उनको श्रीमती ममता बनर्जी लिखा गया है। ध्यान रहे कि ममता बनर्जी ने अभी तक शादी नहीं की है।

दूसरा ट्विस्‍ट

बिहार की पूर्व सीएम और राजद नेता राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार और बीजेपी विधायक सुशील मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए राबड़ी देवी ने कहा, ‘नीतीश कुमार को अपने साथ अपने घर ले जाएं बीजेपी नेता सुशील मोदी जी और अपनी बहन से उनकी शादी करा दें।’ इस बयान के दौरान राबड़ी के चेहरे के हाव-भाव साफ-साफ उनकी खीझ दिखा रहा था।

तय है कि राबड़ी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में बयानबाजियों का दौर फिर शुरू होगा। साथ ही ये बयान महागठबंधन की मुश्किलें और बढ़ा सकता है। उल्लेखनीय है कि राबड़ी पहले भी एेेसे बयान देती रही हैं।

Next Story