×

अच्छी खबर! ऑक्सीजन लेकर रायबरेली पहुंची कांग्रेस MLA, सोनिया ने भी दी करोड़ों सौगात

रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने रायबरेली वासियों की मदद और इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से 1,17,77,000 रुपये दिए थे।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 24 April 2021 3:11 PM GMT
अच्छी खबर! ऑक्सीजन लेकर रायबरेली पहुंची कांग्रेस MLA, सोनिया ने भी दी करोड़ों सौगात
X

अदिति सिंह (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कोरोना महामारी में मैं राजनैतिक महत्वाकांक्षा की सियासत शुरू हो गई है। लेकिन इससे रायबरेली के लोगों का नुकसान नही फायदा हो रहा। आज सदर विधायक अदिति सिंह 60 ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जिला अस्पताल रायबरेली लेकर पहुंच रही हैं। ये जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी है। बता दें कि रायबरेली में कोरोना से स्थित दयनीय है, आज भी 7 लोगों की मौत हुई है और 428 पॉजिटिव मिले हैं।

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'कुछ अच्छी खबर!' उन्होंने आगे लिखा, मैं व्यक्तिगत रूप से रिमझिम इस्पात, हमीरपुर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर को मुफ्त में रिफिल किया गया। अदिति सिंह का कहना है कि उन्होंने 60 सिलेंडरों को रिफिल कराया है और जिला अस्पताल रायबरेली के रास्ते में हैं।

हमें अपने जिले की जनता की काफी फिक्र है- सोनिया

बता दें कि, अदिति सिंह में ये तेजी तब आई है जब शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने रायबरेली वासियों की मदद और इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपये दिए थे। सोनिया गांधी ने डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव को शुक्रवार को लिखे पत्र में अपनी सांसद निधि में उपलब्ध पूरी धनराशि कोरोना सुरक्षा में खर्च करने की संस्तुति दी है। सोनिया गांधी ने कहा है कि हमें अपने जिले की जनता की काफी फिक्र है। सोनिया ने, सभी से कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने और घर में ही रहने की अपील की है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story