Rae Bareli News: सीएमओ की करवाई से आम लोग हुए खुश, रैन बसेरे को किया निशुल्क

इन फैसलों से जनमानस में ख़ुशी साफ देखी जा सकती है। वहीँ अवैध साइकिल स्टैंड व रैन बसेरा संचालकों के चेहरों पर मायूसी जरूर देखने को मिल रहा है।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Rakesh Mishra
Published on: 1 April 2022 2:17 PM GMT
Night shelter in Rae Bareli
X

Night shelter in Rae Bareli

Rae Bareli News: प्रदेश में दोबारा सरकार बनने पर जहाँ हर जिले के अधिकारियों को भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात कही गई हो आज रायबरेली में सही साबित होती देखी जा रही है। कई सालों से जिला अस्पताल राणा बेनी माधव जिला चिकित्सालय में साइकिल स्टैण्ड बना कर आम जनता से अवैध वसूली पर आज अंकुश लग ही गया।

ज़िला अस्पताल की मुख्य चिकित्सा अधीक्षक नीता साहू द्वारा लिए गए ताबड़तोड़ दो फैसलों से जिला अस्पताल के हड़कंप मच गया। अस्पताल परिसर में लंबे समय से चल रहे अवैध साइकिल स्टैंड की वसूली को खत्म कर निःशुल्क कर दिया। वही परिसर में बने रैन बसेरे के ठेके को निरस्त कर निःशुल्क कर दिया गया है।

इन फैसलों से जनमानस में ख़ुशी साफ देखी जा सकती है। वहीँ अवैध साइकिल स्टैंड व रैन बसेरा संचालकों के चेहरों पर मायूसी जरूर देखने को मिल रहा है। इस सभी मामलो पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक नीता साहू ने बताया है की पिछले कई सालों से अस्पताल परिसर में दबंगो द्वारा जबरदस्ती साइकिल स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली की जा रही थीं।

अस्पताल में आने वाले गरीबो के इलाज़ के लिये 1 रुपये का पर्चा बनवाते है वही उन्होंने स्टैंड के नाम पर 10 रुपये देने होते थे। वही रैन बसेरे में बाहरी लोगों के शराब पीने के साथ ही साथ अन्य शिकायतों के बाद रैन बसेरे के ठेके को निरस्त कर दिया गया है वही तीमारदारों के लिए सभी सेवाएं निःशुल्क कर दी गयी है।

इस फैसले से आम जनमानस को राहत मिलने से लोगो मे तरह तरह के चर्चाएं भी देखने को मिली नीता साहू द्वरा हर जगह जगह पर निशुल्क का स्लोगन लिखा दिया गया है।और रैन बसेरा को भी निशुल्क कर दिया गया इस तरह के फैसले लेने से आम लोगो को राहत नजर देखा जा रहा है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story