TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अपराधियों को नहीं है खाकी का खौफ, दरोगा की धारदार हथियार से हत्या

Anoop Ojha
Published on: 21 Aug 2018 8:56 AM GMT
अपराधियों को नहीं है खाकी का खौफ, दरोगा की धारदार हथियार से हत्या
X

रायबरेली: प्रदेश सरकार अपराधियों का इनकाउंटर कर अपराध पर लगाम लगाने के लाख दावे कर रही हो लेकिन अपराधी बेखौफ हो कर वारदातों को अंजाम दे रहे है अब तो हालत इस कदर ख़राब हो गए है की अपराधी पुलिस को अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला रायबरेली का है जहाँ बेख़ौफ़ अज्ञात बदमाशों ने अमेठी जिले में तैनात दरोगा धर्मेंद्र गौतम की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सुबह दरोगा का शव पीडब्लूडी प्लांट के पास मिलने से सनसनी फ़ैल गई। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

अपराधियों को नहीं है पुलिस का खौफ, दरोगा की धारदार हथियार से की हत्या

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक रायबरेली

पुलिस अधीक्षक रायबरेली सुजाता सिंह का कहना है कि रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मझगवा गांव के रहने वाला धर्मेंद्र गौतम कई वर्षों से राजधानी लखनऊ में वायरलेस में तैनात थे और एक महीने पहले अमेठी जिले में तैनाती हुई थी। बीती रात बदमाशों ने गांव के बाहर पीडब्लूडी प्लांट के पास ट्यूबवेल पर इनकी धारधार हथियार से हत्या कर दी। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है ,वारदात के कारणों और अपराधियों का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

क्या कहना है परिजन का

वहीं मृतक भाई की माने तो भाई की धारदार हथियार से हत्या की गयी है , हत्या किसने की है यह नहीं पता लेकिन पुलिस हत्यारों को जल्द से जल्द खोज निकालेगी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story