×

केरोसिन की बोतल हाथ में लेकर थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता, आत्मदाह की दी धमकी

यहां एसपी आफिस में गुरुवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक नाबालिग गैंग रेप पीड़िता हाथ में केरोसिन का बोतल लेकर पहुंची और न्याय में देरी पर आत्मदाह करने की धमकी दिया।

Aditya Mishra
Published on: 2 Jan 2020 1:42 PM GMT
केरोसिन की बोतल हाथ में लेकर थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता, आत्मदाह की दी धमकी
X

रायबरेली: यहां एसपी आफिस में गुरुवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब एक नाबालिग गैंग रेप पीड़िता हाथ में केरोसिन का बोतल लेकर पहुंची और न्याय में देरी पर आत्मदाह करने की धमकी दिया। पीड़िता के साथ उसका दिव्यांग पिता भी मौजूद था, जिसने बताया कि आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप करके वीडियो वायरल किया था।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: कड़ाके की ठंड के चलते सभी स्कूलों का बदला समय, सुबह 10 बजे से 3 बजे तक खुलेंगे

ये है पूरा मामला

मामला रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। पीड़िता का आरोप है कि 19 नंवम्बर 2019 को गांव के 4 युवकों ने उसके साथ न गैंगरेप किया और घटना का वीडियो भी बनाकर उसे बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा तो दर्ज किया पर एक ही आरोपी को जेल भेजा और बाकी तीन आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किये गए। पीड़िता के पिता ने बताया कि बीते दो दिन पूर्व आरोपी ने उनके साथ मारपीट की और परिजनों से मुकदमा वापस लेने का दबाव भी बनाया।

पीड़िता व उसके दिव्यांग पिता का आरोप है कि अगर अब आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो हम लोग आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएंगे।इस मामले में जब एडीशनल एसपी ने बताया कि मामले में एक आरोपी को पहले ही जेल भेज दिया गया था। हाल ही में एक और आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। बाकी विवेचना प्रचलित है तथ्य के अनुसार और कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...एक्शन में रायबरेली की डीएम! 34 लेखपालों को किया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story