×

स्कूल में चीखती बच्ची: ये हैवान लूटता रहा इज्जत, पुलिस बनी आरोपी की दोस्त

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक छात्रा का स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर उसका अपहरण कर कुछ छात्रों ने उसके साथ रेप किया।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 1:35 PM GMT
स्कूल में चीखती बच्ची: ये हैवान लूटता रहा इज्जत, पुलिस बनी आरोपी की दोस्त
X
स्कूल में चीखती बच्ची: ये हैवान लूटता रहा इज्जत, पुलिस बनी आरोपी की दोस्त

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक छात्रा का स्कूल में एडमिशन कराने के नाम पर उसका अपहरण कर कुछ छात्रों ने उसके साथ रेप किया। दस दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज नही किया।

ये भी पढ़ें… बनारस में टूटी उम्मीदें: बुनकरों की हालत बहुत ही खराब, यहां फेल हुई सरकार

धक बनाकर दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार घटना जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की बताई जा रही है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की बालिका स्कूल में एडमिशन चाहती थी। कुछ छात्रों ने एडमिशन कराने का झांसा देकर बालिका का बकायदा अपहरण किया। पीड़ित छात्रा की माने तो दबंग छात्रों ने रात भर स्कूल में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, और फिर घटना को अंजाम देने के बाद छात्र फरार हो गए।

इसके बाद जैसे तैसे पीड़िता घर पहुंची और परिजनो को आप बीती बताया। पीड़ित छात्रा और परिजनों ने थाने में घटना को लेकर न्याय की लगाई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया और बाद में छोड़ दिया।

victim फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…यूपी में पाकिस्‍तान जिंदाबाद, अचानक फोन पर दिखने लगा कुछ ऐसा

पीड़िता लगातार थाने के चक्कर लगा रही

परिजनो का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक उनकी न तो कोई रिपोर्ट लिखी है न ही इस मामले के प्रति संजीदा हुई है। 24 तारीख से रेप पीड़िता लगातार थाने के चक्कर लगा रही है पर पुलिस एफआईआर लिखने में आना कानी कर रही है।

सीओ ऊंचाहार ने बताया कि तहरीर मिली है। गांव का सरजीत पटेल एडमिशन के लिए ले गया था। आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया है। इस क्रम में मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है।

ये भी पढ़ें…RBI का बड़ा एलान: किसानों को मिला तोहफा, अब शुरू करेंगे अपना कारोबार

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story