×

शादीशुदा बहन को शोहदे करते थे तंग, भाई ने ऐसे लिए बदला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज स्थित निर्माणाधीन ढाबे में हुए दोहरे हत्याकांड से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को जेल भेजा है।

Aditya Mishra
Published on: 13 July 2019 1:30 PM GMT
शादीशुदा बहन को शोहदे करते थे तंग, भाई ने ऐसे लिए बदला
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज स्थित निर्माणाधीन ढाबे में हुए दोहरे हत्याकांड से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को जेल भेजा है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बहन की शादी के बाद भी मृतक उसकी बहन को परेशान करता था इस के चलते हत्या की गई। हत्या में प्रयुक्त छुरी, लोहे की पटिया बरामद किया है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

ये है मामला

उल्लेखनीय है कि भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज झकसारी गांव निवासी अंकित शुक्ला 34 वर्ष व शौरभ शुक्ला 17 वर्ष घर से करीब 700 मीटर दूर बन रहे ढाबे में नौ जुलाई की रात ये दोनों चाचा भतीजे सो रहे थे उस समय इनकी निर्मम हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में आज वर्क आउट करते हुए एसपी सुनील सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने अतुल कुमार विश्वकर्मा झकसारी थाना भदखोर और विकास यादव झकसारी भदखोर गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी अतुल ने बताया कि मृतक अंकित गांव का ही रहने वाला था।

उसका चाल चलन ठीक नहीं था। वो मेरी बहन को शादी से पहले और शादी के बाद भी परेशान करता था। अतुल ने बताया कि अंकित ने उसके बहनोई को भी फ़ोन कर उल्टी सीधी बात कही थी। इससे मुझे गुस्सा आया और मैने अपने मित्र के साथ उसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए ये क़दम उठाया।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: बालिका सुरक्षा जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story