×

रायबरेली: प्रशासन ने उतारे दीवारों पर लगे NRC-CAA के विरोध में पोस्टर

उत्तर प्रदेश CAA-NRC की आग से सुलग रहा है। सरकार और शासन कानून व्यवस्था को निरंतर पटरी पर लाने के जतन कर रहा है।

Roshni Khan
Published on: 22 Dec 2019 9:49 AM GMT
रायबरेली: प्रशासन ने उतारे दीवारों पर लगे NRC-CAA के विरोध में पोस्टर
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश CAA-NRC की आग से सुलग रहा है। सरकार और शासन कानून व्यवस्था को निरंतर पटरी पर लाने के जतन कर रहा है। इस बीच सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में अराजकतत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश करते हुए मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में विरोध में पोस्टर लगाए हैं।

ये भी देखें:अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा हमला, जनता का ध्यान भटकाने के लिए कराए जा रहे दंगे

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के तिलिया कोट मोहल्ले का है। यहां एरिया मुस्लिम बाहुल्य हैं, अराजकतत्वों ने मौके का फायदा उठाते हुए इलाके की कई दीवारों पर रिजेक्ट एनआरसी और सीएए का पोस्टर लगा डाला और भाग निकले। मोहल्ले के लोगों की निगाह जब पोस्टर पर पड़ी तो उन्होंने साजिश को भांप लिया। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी देखें:फास्टैग चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट! यहां हो रही अवैध वसूली, वायरल हुआ ये वीडियो

जिला प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए दीवारो पर चस्पा पोस्टरों को फड़वाया। एसपी स्वप्निल मम्गई ने बताया कि कई इलाकों में इस प्रकार के पोस्टर लगे होने की सूचना मिली थी। जिसे तत्काल प्रभाव से हटवाया गया है। अराजकतत्वों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। वहीं एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी ने बताया कि इस तरी के पोस्टर लगे थे जिन को हटवा दिया गया है। बाकी यहां पर कोई ऐसी दिक्कत नहीं है बाकी सब सामान्य है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story