×

व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी तो ऐसे आए पुलिस के लपेटे में

स्वाट टीम ने व्यापारी से एक करोड़ रूपए रंगदारी मांगने वाले पांच आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। टीम ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चार लाख रूपए तीन अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया है।

Shreya
Published on: 10 Feb 2020 11:47 AM GMT
व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी तो ऐसे आए पुलिस के लपेटे में
X
व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी तो ऐसे आए पुलिस के लपेटे में

रायबरेली: स्वाट टीम ने व्यापारी से एक करोड़ रूपए रंगदारी मांगने वाले पांच आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। टीम ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चार लाख रूपए तीन अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया है।

व्यापारी को आया था धमकी भरा कॉल

एसपी स्वप्निल ममगई ने ने पत्रकारों को बताया कि बीस दिन पूर्व एसटीएफ मुख्यालय से सूचना मिली थी। कहा गया था जिले के एक संभ्रांत व्यापारी अशोक चंदानी को धमकी भरा कॉल आ रहा है। जो खुद को नीरज भवाना गैंग से होने का दावा करता है और लगातार व्यापारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है।

एसटीएफ के साथ मिलकर इकट्ठी की जानकारी

उन्होंने कहा कि एसटीएफ के साथ मिलकर हमने जानकारी इकट्ठा की। वादी को बुलाया उनको सुरक्षा दी। जिस नंबर से काल आ रही थी उसे सर्विलांस पर लिया और बातें सुनी तो महसूस हुआ के ये पश्चिम यूपी का गैंग नही है। भाषा शैली से लगा के लोकल गैंग है जो कुछ महीनो में गठित हुआ है और इस तरह के प्रकरण की शुरुआत कर रहा है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- BJP-RSS के डीएनए में आरक्षण का विरोध

मुठभेड़ में किया गया गिरफ्तार

बीस दिन से हम लोग प्रयास में लगे थे, तीन बार पकड़ने की कोशिश किया। एक बार इन्होंने पुलिस पर फायर भी झोंका सौभाग्य से किसी को चोट नही आई। रविवार शाम हम लोगों ने इन्हें फिर घेरा और महिला जेल के पीछे मुठभेड़ में इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पांचों आरोपी जिले के भदोखर और मिल एरिया क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पुलिस ने इनकी पहचान अनुज यादव कोतवाली नगर के तिलक नगर, शुभम यादव मिल एरिया थाना क्षेत्र के कल्लू का पुरवा, सतीश यादव भदोखर थाना क्षेत्र के जरवला, अंकुश यादव भदोखर थाना क्षेत्र के जरवला और रमेश यादव थाना डीह के पदमनगर के रूप में हुई है।वही सदर कोतवाल अतुल सिंह की टीम द्वारा सराहनीय कार्य करने पर एसपी स्वप्निल ममगई ने पुलिस टीम को 15 हजार इनाम दिया।

यह भी पढ़ें: चला योगी सरकार का डंडा: बर्खास्त हुए दो अधिकारी, अब तक कई पर गिर चुकी है गाज

Shreya

Shreya

Next Story