×

मौसम ने बदली करवट, बिजली की चपेट में आने से अधेड़ महिला की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शुरू हुई बूंदा-बांदी के बीच गांव के बाहर लगे गोबर के ओपलों 'कण्डों' को बारिश से बचाने के लिए लक्ष्मी देवी (40) पत्नी चंद्रपाल सुबह करीब 6:30 बजे घर से कण्डों को ढकने के लिए निकली।

Roshni Khan
Published on: 5 Feb 2021 9:23 AM GMT
मौसम ने बदली करवट, बिजली की चपेट में आने से अधेड़ महिला की दर्दनाक मौत
X
मौसम ने बदली करवट, बिजली की चपेट में आने से अधेड़ महिला की दर्दनाक मौत (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एकाएक मौसम ने करवट बदली। सुबह-सुबह बारिश शुरू हुई और तेज गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। इसके चपेट में आकर शिवगढ़ थाना क्षेत्र के जोरावर खेड़ा मजरे गूढ़ा में अधेड़ महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:Google दे रहा हार्ट रेट फीचर्स, अब इस ऐप की मदद से कर सकते हैं हेल्थ पर फोकस

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शुरू हुई बूंदा-बांदी के बीच गांव के बाहर लगे गोबर के ओपलों 'कण्डों' को बारिश से बचाने के लिए लक्ष्मी देवी (40) पत्नी चंद्रपाल सुबह करीब 6:30 बजे घर से कण्डों को ढकने के लिए निकली। अभी वो 'कण्डों' को ढक ही रही थी तभी उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें:विपक्ष पर गरजे केंद्रीय मंत्री: कांग्रेस पर किया जोरदार हमला, कही ये बड़ी बात

महिला की घटनास्थल पर ही हृदय विदारक मौत हो गई

जिससे महिला की घटनास्थल पर ही हृदय विदारक मौत हो गई। आकाशीय बिजली से हुई महिला की मौत से गांव में सनसनी फैल गई। महिला की मौत से उसके बेटे विजय कुमार (18), अजय कुमार (10) बेटी शिवानी (15) का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मृतका का शव कब्जे में ले लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story