×

Rae Bareli: पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की तृतीय पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि, सदर विधायक अदिति सिंह ने अर्पित की पुष्पांजलि

Rae Bareli: पुण्यतिथि के अवसर पर सदर विधायक अदिति सिंह ने नम आंखों से अपने पिता स्व. अखिलेश सिंह को पुष्पांजलि व श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने बताया कि रायबरेली में विधायक जी जैसा ना कोई हुआ है और ना कोई होगा।

Narendra Singh
Published on: 20 Aug 2022 11:57 AM GMT
Death Anniversary of former MLA Akhilesh Singh in Rae Bareli
X

Death Anniversary of former MLA Akhilesh Singh in Rae Bareli (Image: Newstrack)

Rae Bareli: पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की तृतीय पुण्यतिथि पर 20 अगस्त को उनके कार्यालय, कोठी पर हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर पुष्पांजलि एवं श्रद्धांजलि अर्पित की। पुण्यतिथि के अवसर पर उपस्थित हजारों लोगों के हुजूम में सिर्फ एक बात की ही चर्चा रही कि वे सदर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं अपितु पूरे जनपद रायबरेली के लोगों के लिए संरक्षक की भूमिका में रहे और उनके हर सुख-दुख के साथ भी रहे।


पूर्व विधायक स्व अखिलेश सिंह ने जनपद की लगभग 3 दशकों तक सेवा समर्पण भाव से की। इस दौरान उन्होंने बढ़-चढ़कर गरीबों, असहाय, एवं निशक्त जनों की सेवा की व कन्याओं की शादियों में व अग्निपीड़ितों की सहायता में सदैव अग्रणी भूमिका में नजर आए, उनके पास जब भी कोई जरूरतमंद पहुंचा कभी खाली हाथ वापस नहीं आया।

उनकी विरासत को संभालने व आगे ले जाने का कार्य उनकी धर्मपत्नी वैशाली सिंह (ब्लाक प्रमुख अमावां), बड़ी बेटी सदर विधायक अदिति सिंह व छोटी बेटी देवांशी सिंह अध्यक्ष डीएस फाउंडेशन बखूबी कर रही है। रायबरेली की जनता विधायक का अक्स इन तीनों में देख रही है।


पुण्यतिथि के अवसर पर सदर विधायक अदिति सिंह ने नम आंखों से अपने पिता स्व. अखिलेश सिंह को पुष्पांजलि व श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने बताया कि रायबरेली में विधायक जी जैसा ना कोई हुआ है और ना कोई होगा। आज भी विधायक जी की किस्से गली- मोहल्लों में छोटे-छोटे बच्चे, बड़े - बुजुर्गों की जुबां पर हैं और उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हैं। वह जब भी क्षेत्र में जाती हैं पिता के द्वारा कमाए गए सत्कर्मों की वजह से ही उन्हें क्षेत्र में विधायक के रुप में ना मानकर, बेटी के रूप में लोगों का प्यार - सम्मान व मान मिलता है जिसे पाकर वह अपने आपको अभिभूत समझती हैं।

पुण्यतिथि कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रामदेव पाल, कमलेश सिंह, भगौती सिंह, ब्लाक प्रमुख राही धर्मेंद्र बहादुर यादव, प्रमुख समाजसेवी व व्यापारी सुक्खू बाबू, उमेश सिकरिया, मुशीर अहमद, कमल श्रीवास्तव, मुकेश श्रीवास्तव, संदीप यादव के साथ क्षेत्र के प्रधानगण, शहर क्षेत्र के गणमान्य जन व हर वर्ग का कार्यकर्ता व आम जनमानस ने विधायक कोठी, कोतवाली रोड़ पहुंचकर अपने जननेता पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह को श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि अर्पित की

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story