×

करामती रायबरेली पुलिस: पति ने पत्नी को पीटा, अवैध तमंचे पर कर दिया चालान

मनोज के बाबा महादेव का कहना है कि पति-पत्नी में कुछ तुन-फुन हुआ था। इसको गांव से ले गए और ले जाकर तमंचे के साथ चालान कर दिया।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 12:42 PM GMT
करामती रायबरेली पुलिस: पति ने पत्नी को पीटा, अवैध तमंचे पर कर दिया चालान
X
करामती रायबरेली पुलिस: पति ने पत्नी को पीटा, अवैध तमंचे पर कर दिया चालान

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में खाकी इन दिनों रस्सी को सांप बनाने में जुटी है। जी हां, यकीन नहीं आता तो सरेनी थाना क्षेत्र के गेगासों चौकी इंचार्ज के कारनामों को देख लीजिए। पति की डांट और मारापीट से क्षुब्ध पत्नी ने पुलिस में इस मकसद के तहत शिकायत किया कि पुलिस की फटकार से पति के आचरण में बदलाव आ जाएगा। लेकिन पुलिस ने पीड़िता के पति को फटकारने के बजाए उस पर आर्म्स एक्ट की कार्यवाही कर दी।

चौकी इंचार्ज ने आर्म्स एक्ट के तहत की कार्यवाही

दरअस्ल, ये मामला रायबरेली जिले के सरेनी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गेगासों चौकी क्षेत्र के पूरे लाल मजरे टीला गांव का है। पीड़िता अनीता के अनुसार, उसके पति मनोज कुमार ने उसे मारा-पीटा। जिसकी शिकायत चौकी गेगासो पर किया। आरोप है कि पुलिस घर पर पहुंची उसने मनोज को वहां से हिरासत में लिया। लेकिन बाद में समझाने-बुझाने के बजाए चौकी इंचार्ज ने आर्म्स एक्ट में कार्यवाही करते हुए एक तमंचा और एक कारतूस के साथ उसका चालान कर दिया।

Rae Bareli

ये भी पढ़ें... कमला नेहरू सोसायटी केस: अदिति सिंह ने CM योगी को बोला धन्यवाद, पढ़ें पूरी खबर

कार्यवाही के बाद परिवार की हो रही है बदनामी

पत्नी अनीता के अनुसार, उसने पति से वाद-विवाद के बाद एप्लीकेशन दिया था। जिसके बाद पुलिस ने ये कारनामा कर दिया। अनीता का कहना है कि, पुलिस की इस कार्यवाही के बाद गांव में अब उसके परिवार की बेइज्जती हो रही है। वहीं मनोज के बाबा महादेव का कहना है कि पति-पत्नी में कुछ तुन-फुन हुआ था। इसको गांव से ले गए और ले जाकर तमंचे के साथ चालान कर दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से पूरे गांव की बदनामी हो रही है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story