×

रायबरेली में मिले कोरोना के दो मरीज, लोगों ने प्रशासन से की ये बड़ी मांग

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में शनिवार रात दो जमाती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच रविवार को एक-एक...

Ashiki
Published on: 5 April 2020 7:18 PM GMT
रायबरेली में मिले कोरोना के दो मरीज, लोगों ने प्रशासन से की ये बड़ी मांग
X

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में शनिवार रात दो जमाती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच रविवार को एक-एक कर दर्जनों लोगों ने सोशल मीडिया पर डीएम से अपील की है कि पूरे शहर को सैनिटाइज कराया जाए।

ये पढ़ें: कोरोना संकट: मेरठ में रेल डिब्बों को बनाया जा रहा आइसोलेशन कोच

मोहित श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति ने मोबाइल पर स्टेट्स में लिखा कि डीएम साहब हमारे जिले में भी कोरोना के दो मरीज पाए गए हैं, अतः शासन के मंशा अनुरूप पूरे जिले को सेनेटाइज किया जाए क्योंकि सवाल 34 लाख की आबादी का है। मोहित ने लोगों से भी अपील की है कि अधिक से अधिक पोस्ट करें ताकि हमारा जिला सेनेटाइज हो सके।

ये पढ़ें:लोगों ने पुलिस कर्मियों पर फूल बरसाकर किया स्वागत, जताया आभार

वहीं, जितेंद्र श्रीवास्तव नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर लिखा कि दो कोरोना पॉजिटिव केस जनपद में मिलने के बाद शासन को तत्काल पूर्ण जनपद को सेनेटाइज करना चाहिए। शशांक सिंह ने लिखा कि रायबरेली जिला प्रशासन से हम मांग करते हैं कि शहर और गांवों को सेनेटाइज किया जाए, युद्ध स्तर पर। सवाल 34 लाख आबादी का है। इस तरह से दर्जनों लोगों की अपील सोशल मीडिया पर पड़ी है। बावजूद इसके जिला प्रशासन के कान पर जूं नही रेंगी है और अभी तक जिले और शहर को सेनेटाइज नहीं किया गया है।

रिपोर्ट: नरेंद्र

ये पढ़ें: कोरोना: अहम बैठक में नहीं पहुंचे ईओ, DM ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

Ashiki

Ashiki

Next Story