×

रायबरेली: फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूट कर गिरा, बड़ा हादसा होने से टला

Manali Rastogi
Published on: 20 Aug 2018 10:48 AM GMT
रायबरेली: फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूट कर गिरा, बड़ा हादसा होने से टला
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में फ्लाईओवर लगातार गिरने के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला रायबरेली का है। एक बार फिर सेतु निगम के घटिया निर्माण की पोल खुल कर सामने आ गई जहां पर विभाग द्वारा एनएच-24 बी पर बछरावां फ्लाईओवर क्रॉसिंग पर पुल का एक किस्सा गिरने से हड़कंप मच गया। वही पुलिस की तत्परता से रोड का आवागमन को रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लेबर पेन होने पर साइकिल चलाते अस्‍पताल पहुंच गई ये मंत्री, फिर हुआ ऐसा…

स्थानीय लोगों की माने तो इस साल में यह फ्लाईओवर साल में तीन बार क्षतिग्रस्त हो चुका है लेकिन अधिकारियों की खाओ-कमाओ नीति के चलते इसको सही तरीके से नहीं बनाया गया। बड़े-बड़े गड्ढे हो गए जिसके चलते इस फ्लाईओवर में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए जो एक बड़े हादसे को न्योता देते नजर आए स्थानीय लोगों ने फ्लाईओवर पर बड़े-बड़े गड्ढे देखे तो उन्होंने इसकी सूचना खाने को दी जिसके बाद इस पर आवागमन को रोका गया।

गौरतलब है कि लखनऊ इलाहाबाद एनएच-24 बी पर रोजाना कई जज और मंत्री सहित सैकड़ो राहगीर निकलते हैं जिनकी सुरक्षा को लेकर NH 24 बी के जिम्मेदार अधिकारी लापरवाह बने हुए है। गौरतलब है कि एनएच-24 बी का निर्माण और संचालन एस्सेल इंफ्रा द्वारा किया गया और उसी से इस रोड पर चलने वाले राहगीरों से टोल टैक्स के माध्यम से करोड़ों रुपए वसूले जाते हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story