×

Raebareli Accident: कार में दब कर पिचक गया परिवार, ओवरलोड डंपर गिरने से 5 की दर्दनाक मौत

Raebareli News: हादसा उस वक्त हुआ जब दो परिवार के लोग जन्मदिन का डिनर ढाबे से करके वापस रायबरेली की तरफ लौट रहे थे।

Narendra Singh
Published on: 20 July 2022 2:12 AM GMT
Raebareli News
X

कार पर गिरा फ्लाई ऐश लदा ओवरलोड डम्पर 

Click the Play button to listen to article

Raebareli Accident Today: रायबरेली प्रयागराज एनएच 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में दर्दनाक हादसा हो गया। फ्लाई ऐश लदा ओवरलोड डम्पर अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया, जिससे कार सवार पाँच लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 बच्चे बच गए जिसमे से एक बच्चे को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हादसा उस वक्त हुआ जब दो परिवार के लोग जन्मदिन का डिनर ढाबे से करके वापस रायबरेली की तरफ लौट रहे थे। तभी एक डम्पर अनियंत्रित होकर गाड़ी के ऊपर पलट गया। हादसे से एनएच पर अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मिलकर गाड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया।

घायलो को अस्पताल लाया गया जिसमें से पाँच लोग मृत अवस्था मे जिला अस्पताल पहुँचे। मृतकों में दो बच्चे, दो महिला और एक पुरूष शामिल है। मृतकों की संख्या की पुष्टि करते हुए सीएमओ ने बताया कि हादसा भदोखर थाने के मुंशीगंज में हुवा था।

1 म्रतक रियांश 6 वर्ष

2 राकेश अग्रवाल 45 वर्ष

3 सोनम अग्रवाल 35 वर्ष

4 रईसा 9 वर्ष

5 रुचिका अग्रवाल 35 वर्ष

यह सब लोग रायबरेली के रहने वाले है। यह सब समाजसेवी महेंद्र अग्रवाल के परिवार के हैं जोकि बर्थडे पार्टी रायबरेली मुंशीगंज के बाबा ढाबा गए थे ।वहां से खाना खाकर वापस आते समय यह बड़ा हादसा हो गया । गाड़ी में कुल 8 लोग सवार थे जिसमे एक लड़का और एक लड़की बच गयी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story