×

Raebareli News: जिला अस्पताल इमरजेंसी में नशेड़ी ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

Raebareli News: यहां अशोक नाम का व्यक्ति मार्ग दुर्घटना में घायल होने के बाद लाया गया था। उसके सिर से खून बह रहा था।

Narendra Singh
Published on: 18 Nov 2022 4:43 AM GMT
X

Raebareli District Hospital

Raebareli news: चर्चाओं में बने रहने वाले रायबरेली के जिला अस्पताल में शराबियों का उत्पाद देखने को मिला है। बात की जाए इमरजेंसी को तो वहां तैनात डॉक्टर गंभीर मरीजों को इलाज मुहैया कराते हैं, फिर भी डॉक्टरों को आए दिन अभद्र व्यवहार का सामना करना पड़ता है। कुछ दिन पहले डॉक्टर से गाली गलौज व मारपीट तक करने के वीडियो वायरल हुए थे और आज रायबरेली ज़िला अस्पताल में एक शराबी के हाई वोल्टेज ड्रामे का वायरल वीडियो देखकर लोग खूब मज़े ले रहे हैं। यह शराबी एक दुर्घटना में मामूली तौर पर घायल होने के बाद यहां लाया गया था।

मामला इमरजेंसी का है। यहां अशोक नाम का व्यक्ति मार्ग दुर्घटना में घायल होने के बाद लाया गया था। उसके सिर से खून बह रहा था। इमरजेंसी कक्ष में वार्ड ब्वाय उसकी मरहम पट्टी कर रहे थे तभी वह सभी को धक्का देते हुए डॉक्टर के चैंबर में आ गया और फिर वहां उसने हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर तक उसका ड्रामा चलता रहा, इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने उसे वापस ड्रेसिंग रूम में पहुंचा दिया।

ईएमओ जिला अस्पताल के डॉक्टर एसके सिंह ने बताया कि आए दिन कोई न कोई दारू पीकर गाली गलौज और मारपीट पर आमादा रहते हैं, फिर भी हम लोग उनका इलाज करते हैं, यहां पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए हम लोगों के पास कोई उपाय नहीं है, इस बात को लेकर जिला अस्पताल के अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्य को अवगत कराया है कि हम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था भी कराई जाए। जिससे हम लोग अपनी ड्यूटी कर सकें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story